महागठबंधन में है महाफूट, जदयू और राजद की जोड़ी है बेमेल : शाहनवाज हुसैन

भागलपुर में शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस समेत अन्य विपक्षियों पर जमकर साधा निशाना

अजय कुमार ,भागलपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन भागलपुर पहुंचे जहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। शाहनवाज हुसैन ने इस मौके पर कहा- महागठबंधन में महाफूट है जदयू और राजद की जोड़ी बेमेल है।

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर में पुलिस अधीक्षक ने पैदल गश्त कर जनता को कराया सुरक्षा का एहसास
भागलपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान शाहनवाज हुसैन ने कहा भागलपुर के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी सौगात दी है, यहां से राजधानी का ठहराव शुरू होने वाला है और कई अच्छी ट्रेन है जो यहां से शुरू हो रही है। जिसकी टिकट बुकिंग भी आज से शुरू हो गई है।

वही सांसद अजय मंडल पर कटाक्ष करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि यह सौगात भागलपुर शहर वासियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया है न कि सांसद अजय मंडल ने। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने शिक्षा मंत्री द्वारा रामचरितमानस के प्रति दिए गए विवादित बयान पर कहा कि ऐसा विवादित बयान शिक्षा मंत्री को नहीं देना चाहिए।

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि शिक्षा मंत्री के बयान को किसी भी कीमत पर उचित नहीं कहा जा सकता है। आपको बता दें कि बिहार में इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश के फिर भाजपा के पाली में जाने की चर्चाएं गर्म है क्यों कि बिहार के झंझारपुर में अमित शाह मुख्यमंत्री नीतीश पर सॉफ्ट दिखे थे, गृहमंत्री ने अन्य रैलियों की तरह सीएम नीतीश कुमार के प्रति कड़ी प्रतिक्रिया नहीं दी थी। जिसपर बिहार की सियासत में अटकल बाजी का दौर शुरू हो गया, अनुमान जताया जा रहा कि क्या नीतीश फिर से एनडीए में तो शामिल नहीं होंगे। हालांकि इस पर भागलपुर पहुँचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने बड़ा बयान दिया है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महागठबंधन में महाफूट है, जदयू और राजद की जोड़ी बेमेल जोड़ी है। जदयू और भाजपा का फिर से कोई जुड़ाव होने वाला नही है।
यह भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर में पुलिस अधीक्षक ने पैदल गश्त कर जनता को कराया सुरक्षा का एहसास