बहराइच में बदला मौसम का मिजाज, आंधी से ट्रक पर गिरा पेड़, हवा में उड़ गया झूला

शाम को तेज आंधी के साथ शुरू हो गई बूंदाबांदी, गर्मी से मिली राहत

बहराइच। जिले में शाम को तेज आंधी के साथ बूंदाबांदी शुरू हो गई। आंधी के बीच लखनऊ बहराइच मार्ग पर एक ट्रक पर पेड़ गिर गया। हालांकि ट्रक चालक और खलासी बाल-बाल बच गए। पेड़ गिरने से हाइवे पर जाम लग गया। फखरपुर में कई मका न और दुकानो को भी आंधी से नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें : घट रहा है बहराइच का जलस्तर यूकेलिप्टस के रोपण और मेंथा की खेती पर लगे प्रतिबंध
जिले में गुरुवार शाम चार बजे अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। तेज हवा चलने लगी इसके साथ ही आसमान में बदल उमड़ने घुमड़ने लगे। कुछ देर बाद हवा आंधी में तब्दील हो गई। जिससे मौसम तो खुशनुमा हुआ लेकिन आंधी के चलते अफरा तफरी मच गई।

आंधी के चलते लखनऊ-बहराइच मार्ग पर परसेंडी गांव के पास एक पेड़ ट्रक पर गिर गया। ट्रक की बाडी पर पेड़ गिरने से कोई हताहत नहीं हुआ, ट्रक के चालक और खलासी बाल-बाल बच गए। हालांकि ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। सड़क पर पेड़ गिरने से जाम भी लग गया। आसपास के लोगों की मदद से पेड़ काटकर किसी तरह हटाया गया। तब लगभग डेढ़ घंटे बाद आवागमन बहाल हो सका।

वहीं चहल्लुम को लेकर वजीरगंज गांव में स्थित मैदान में मेला लगा था। जिसमें झूला आदि लगाया गया था। आंधी के दौरान झूला तेज हवा में उड़ गया। झूला पर सवार बच्चे और अन्य ने कूद कर किसी तरह जान बचाई। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई।

वहीं तेज आंधी के बाद शुरू हुआ बूंदाबांदी का दौर देर रात तक जारी रहा, जिससे गर्मी से परेशान लोगों को थोड़ी बहुत निजात मिली। उधर फखरपुर क्षेत्र में आंधी के चलते कई दुकान और मकान के टीन शेड भी हवा में उड़ गए।
यह भी पढ़ें : घट रहा है बहराइच का जलस्तर यूकेलिप्टस के रोपण और मेंथा की खेती पर लगे प्रतिबंध