तेंदुआ के हमले से मासूम की हुई मौत परिवार में मचा कोहराम

रक्षाबंधन के अवसर पर नाना के घर आई मासूम को खेलते समय तेंदुआ झपटकर गन्ने के खेत में खींच ले गया

विनोद श्रीवास्तव, बहराइच। रक्षाबंधन के अवसर पर नाना के घर आई मासूम को खेलते समय तेंदुआ झपटकर गन्ने के खेत में खींच ले गया। तेंदुआ बालिका को जिंदा चबा गया उसका छत विक्षत शव खेत से बरामद हुआ है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है बालिका की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। वही इस घटना के बाद से गांव के लोग काफी दहशत में हैं।

यह भी पढ़ें : एआरटीओ कार्यालय पर पुलिस टीम के साथ एसडीएम की छापामारी
#Leopard, #Innocent killed due to attack, #There was chaos, #Rakshabandhan, #Innocent came to Nana's house, #While playing, #Leopard pulled away, #Bahraich News, खैरीघाट थाना क्षेत्र के रायगंज में शनिवार शाम अचानक गन्ने के खेत से निकले तेंदुए ने एक 7 वर्षीय मासूम पर हमला कर दिया जिससे उसकी दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने गन्ने के खेत से मासूम की लाश बरामद की।

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के राजापुर कला से मां के साथ प्रियांशी पुत्री ननकू सोनकर अपने नाना इंद्रसेन सोनकर के घर रक्षाबंधन त्यौहार पर आई हुई थी। शनिवार शाम दरवाजे के सामने खेल रही थी।

तभी अचानक गन्ने के खेत से निकले तेंदुए ने मासूम पर हमला कर दिया। चीख पुकार होने पर तेंदुआ मासूम को लेकर खेत में चला गया। ग्रामीणों ने हाका लगाते हुए खेत में घुसे और मासूम की लाश बरामद कर ली।

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस सहित वन विभाग की टीम को दी मौके पर पहुंची टीम ने वैधानिक कार्यवाही शुरू की वही वन विभाग की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

गन्ने के खेत बने हुए हैं जंगल तेंदुए ले रहे पनाह

जहां पर घटना हुई है वहां से कतर्निया घाट संरक्षित वन क्षेत्र लगभग 45 किलोमीटर की दूरी पर है। लेकिन यह क्षेत्र सरयू का कछार है और गन्ने की खेती होती है। माना जा रहा है कि जंगल से भटक कर आया तेंदुआ गन्ने के खेतों को जंगल समझ कर उसी में पनाह लेकर रह रहा है। गांव के ग्रामीण वन विभाग से कांबिंग करवा कर तेन्दुए को भगाने की गुहार लगा रहे।
यह भी पढ़ें : एआरटीओ कार्यालय पर पुलिस टीम के साथ एसडीएम की छापामारी