बंदरों के खौखियाने पर तीन मंजिला छत से कूद गया कारोबारी मौत

लोग बोले बंदर के आतंक से हर दिन हो रही कोई न कोई घटना, नहीं लग पा रहा अंकुश

बरेली। शहर का एक कारोबारी प्रतिदिन की तरह सुबह छत पर टहलने गया था, लेकिन छत पर बैठे बंदर ने कारोबारी को खौखियाते हुए दौड़ा लिया, इस पर डर के मारे कारोबारी ने तीन मंजिला छत से छलांग लगा दी, आसपास के लोग दौड़े अस्पताल ले जाने की तैयारी हो रही थी लेकिन तब तक कारोबारी ने दम तोड़ दिया। घटना से हर कोई अवाक है, लोगों का कहना है कि बंदरों के चलते प्रतिदिन कोई न कोई घटना हो रही है लेकिन प्रशासन अंकुश नहीं लगा पा रहा है।

यह भी पढ़ें : नोएडा जाकर शादी करने से मना किया तो प्रेमी ने चाकू मारकर प्रेमिका की कर दी हत्या
आवारा पशुओं और बंदरों के बढ़ते आतंक के चलते लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। जिसके चलते लोग इसका शिकार हो रहे हैं। बिहारीपुर क्षेत्र में बंदरों की घुड़की से भयभीत होकर सर्राफा कारोबारी तीन मंजिला मकान की छत से कूद गया, जिससे कारोबारी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

आपको बताते चले कि घटना थाना कोतवाली क्षेत्र की हैं। थाना कोलकाता के जिला हुबली शिगरर क्षेत्र के गांव राजा रामबली निवासी 32 वर्षीय रूपचंद सोने-चांदी का सामान बनाने का काम करता था। इस बीच कारीगर तुषार दलोड आलोक के मकान में किराए पर रहता था।

प्रतिदिन की तरह सुबह रूपचंद टहलने के लिए छत पर गया हुआ था । इस दौरान वहां बंदर आ गए। छत की तीसरी मंजिल पर बंदर के डर से वह तीन मंजिला छत से नीचे कूद गया। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि, मृतक के परिवार को इसकी सूचना दे दी गई है। कारोबारी के मौत की सूचना पाकर परिवार में भी कोहराम मच गया है।
यह भी पढ़ें : नोएडा जाकर शादी करने से मना किया तो प्रेमी ने चाकू मारकर प्रेमिका की कर दी हत्या