पहले पुलिस ने चोरी की, पड़ोसी युवक ने वीडियो बनाया तो धमकाया फिर कर लिया गिरफ्तार

पुलिस को टोकना और वीडियो बनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने अपनी गलती मानने के बजाय युवक के प्रति किया अपशब्दों का प्रयोग

रायबरेली। जिले के घोरवारा कस्बे में एक युवक को रात में एक पंचड़ की दुकान पर बिना दुकान संचालक के हवा भर रही पुलिस को टोकना महंगा पड़ गया। हवा चुरा रही पुलिस ने पहले तो पड़ोसी को धमकाया फिर उसे गिरफ्तार कर लिया अपशब्दों का प्रयोग करते हुए अश्लीलता भी की। पुलिस के इस कृत्य की चारों तरफ निंदा हो रही है। अधिकारियों से भी शिकायत की गई है।

यह भी पढ़ें : मां अष्टभुजी मंदिर व पौराणिक कुंड जीर्णोद्धार में जमकर भ्रष्टाचार, 87 लाख रुपए से होना था जीर्णोद्धार
आपको बताते चलें कि बुधवार की रात करीब 9 बजे घोरवारा कस्बे में स्थित पुलिस चौकी के दो सिपाही कस्बे के इमरान की बंद दुकान के पास आए। दुकान बंद होने के बावजूद दोनों पुलिसकर्मी खुद ही हवा भरने लगे। इस पर सामने के घर में रहने वाले विंध्यवासिनी शुक्ल ने हवा चुरा रहे दोनों पुलिस कर्मियों को टोंकते हुए कहा अरे यह तो गलत है।

इस पर एक सिपाही बोला ज्यादा बोल रहे हो। इस पर वह बोला की रुको यह बोलते ही वह वीडियो बनाने लगा। इसके बाद दोनों पुलिसकर्मी उस समय तो मौके से चले गए पर यह बात घोरवारा कस्बे की पुलिस को अखर गई। थोड़ी ही देर में चौकी इंचार्ज महेश के निजी वाहन और बाइक से पूरी पुलिस टीम आई और युवक विंध्य वासिनी को धमकाया कि बहुत गुंडा बन रहे हो, विंध्यवासिनी के विरोध करने पर पुलिसकर्मी अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जबरन उसे उठा ले गए।

यह हाल है घोरवारा कस्बे की पुलिस का जो किसी की दुकान और समान को अपना समझ लेती है। दो सिपाही एक पंचड़ की दुकान में दुकान मालिक को बिना बुलाए अपने काम को अंजाम देने लगे टोकने पर अपनी गलती मानने की बजाए वीडियो बनाने वाले युवक को ही धमकाया और गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध चौकी इंचार्ज को फोन मिलाया गया पर बात नही हो सकी। डलमऊ कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया की युवक नशे में था और पुलिस से अभद्रता कर रहा था। कोतवाल की यह बात हजम होने लायक नही है पर ये पुलिस है कुछ भी कर सकती है आखिर क्षेत्र में अपनी साख जो बनाए रखनी है।
यह भी पढ़ें : मां अष्टभुजी मंदिर व पौराणिक कुंड जीर्णोद्धार में जमकर भ्रष्टाचार, 87 लाख रुपए से होना था जीर्णोद्धार