स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर निकली भव्य बाइक रैली, भारत माता के जयकारों से गूंजा शहर

लखीमपुर खीरी में स्थित विलोबी हाल से भव्य बाइक रैली का हुआ आयोजन

आयुष शुक्ला, लखीमपुर खीरी। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूर्व नगर उपाध्यक्ष अंकुर शुक्ला ने लखीमपुर खीरी में स्थित विलोबी हाल से भव्य बाइक रैली का आयोजन किया। बाइक रैली में युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। भारत माता की जयकारों से पूरा क्षेत्र गूंजता रहा।
यह भी पढ़ें : पाकिस्तान से भारत आए पर स्वतंत्रता दिवस नहीं मना सके पाकिस्तान हिंदू
आज स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर सुबह 10:00 बजे लखीमपुर में राष्ट्रवादी युवाओं के समूह एवं युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पूरे लखीमपुर को तिरंगा मय कर दिया। इस बाइक और कार रैली में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री /एमएलसी अनूप कुमार गुप्ता जी व कार्यकर्ताओं की शान जिलाध्यक्ष भाजपा श्री सुनील सिंह, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राम पांडे जी ने कार्यक्रम में उपस्थित हो यात्रा को हरी झंडी दिखा युवाओं के उत्साह को सौ गुना कर दिया।

अतिथियों ने संबोधित करते हुए कहा कि मुझे लखीमपुर के युवाओं पर गर्व है, जाति पाति व धर्म संप्रदाय को छोड़कर तिरंगे की अस्मिता के लिए विलोबी मैदान में एकत्र हो लखीमपुर नगर के विभिन्न मार्गों पर सफल तिरंगा यात्रा निकाली।

इस पूरे आयोजन में ब्रज राज सिंह, प्रद्युमन तिवारी, मनीष मिश्र, छोटा भाई, अजय राजवंशी, हर्षित शुक्ला, वैभव शुक्ला, विभु, इकराम, अदनान ख़ान, जयदीप वर्मा, बृजेन्द्र सिंह व सचिन सिंह, बिल्लू सिंह तथा रैली में आए सभी सैकड़ों युवा साथियों की महेनत से यह आयोजन सफल हुआ।
यह भी पढ़ें : पाकिस्तान से भारत आए पर स्वतंत्रता दिवस नहीं मना सके पाकिस्तान हिंदू