कांवरियों से भरे ट्रैक्टर से कुचल कर 10 वीं की छात्रा की हुई दर्दनाक मौत

पंत इण्टर कालेज में करती थी पढ़ाई,पाली बस अड्डे पर हुआ हादसा, गुस्साई भीड़ ने ट्रैक्टर-ट्राली को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया

हरदोई। कालेज से छुट्टी होने पर साइकिल से घर लौट रही हाईस्कूल की छात्रा को पाली बस अड्डे पर कांवरियों से भरा ट्रैक्टर-ट्राली उसे कुचलते हुए निकल गया। जिससे छात्रा बुरी तरह ज़ख्मी हो गई। आनन फानन में उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया। मेडिकल कालेज पहुंचते ही छात्रा की मौत हो गई। हादसे से गुस्साई भीड़ ने ट्रैक्टर-ट्राली को पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : ऑन-लाइन के चक्कर में ऑफ-लाइन हुआ फ्यूचर, सैकड़ों बेरोज़गार हुए ठगी का शिकार, कई व्यापारियों को भी लगी चपत 
बताया गया है कि पाली थाने के बहाउद्दीनपुर निवासी राकेश की 16 वर्षीय पुत्री क्षमा पंत इण्टर कालेज में 10 वीं की छात्रा थी। शुक्रवार को कालेज की छुट्टी हुई, क्षमा रोज़ की तरह साइकिल से अपने घर वापस जा रही थी। उसी बीच पाली बस अड्डे पर कांवरियों से भरे तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने उसे टक्कर मार दिया, ट्रैक्टर ट्राली छात्रा को कुचलते हुए निकल गई।

हादसा होने से वहां शोर मच गया। इसी बीच ड्राइवर वहां से भाग गया। गुस्साई भीड़ ने ट्रैक्टर-ट्राली को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इधर ज़ख्मी हुई छात्रा को सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया गया। बताते हैं कि मेडिकल कालेज पहुंचते ही क्षमा की मौत हो गई। उसकी मौत होने की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस हादसे के बारे में वहां आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें : ऑन-लाइन के चक्कर में ऑफ-लाइन हुआ फ्यूचर, सैकड़ों बेरोज़गार हुए ठगी का शिकार, कई व्यापारियों को भी लगी चपत