अवैध उगाही का वीडियो वायरल, ट्रैफिक इंचार्ज लाईन हाजिर

ट्रैफिक कर्मचारियों की मौजूदगी में वाहनों से अवैध वसूली का वीडियो वायरल होने पर एसपी ने की कार्यवाही

हापुड़। पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने जनपद के ट्रैफिक इंचार्ज को लाईन हाजिर किया है। आरोप है कि ट्रैफिक इंचार्ज की मौजूदगी में ही एक तथाकथित व्यक्ति द्वारा वाहनों से अवैध वसूली की जा रही थी। इस मामले का वीडियो वायरल हुआ था। जिसको संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक ने यह कार्यवाही की है।

यह भी पढ़ें : दुकान, मकान खाली करने को अधिकारियों ने थमाया नोटिस
आपको बता दें कि सोमवार की रात्रि में शहर में ट्रैफिक इंचार्ज रूट डायवर्जन के दौरान पिलखुवा स्थित टोल प्लाजा पर यातायात व्यवस्था की निगरानी के लिए मौजूद थे। ट्रैफिक इंचार्ज की मौजूदगी में ही एक व्यक्ति जोकि कुछ वाहनों से अवैध उगाही करके वाहनों को नो एंट्री जोन में प्रवेश करा रहा था।

जबकि ट्रैफिक इंचार्ज सब कुछ जान कर भी अंजान बने हुए थे। ट्रैफिक इंचार्ज के सामने ही वाहनों से वसूली की जा रही थी। इस मामले का एक पत्रकार ने वीडियो बना लिया। जिसे मेरठ जोन आईजी नचिकेता झा व लखनऊ शासन को भी पत्रकार ने ट्वीट कर शहर की ट्रैफिक व्यवस्था की स्थिति को बताया।

वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने पूरे मामले की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी यातायात स्तुति सिंह को सौंप दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी की शुरुआती जांच में प्रथम द्रष्टया जांच के दौरान जनपद के ट्रैफिक इंचार्ज छविराम को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वीडियो की गहनता से जांच कराई जा रही है। अन्य तथ्यों के सामने आने पर अवैध उगाही में संलिप्त अन्य लोगों को चिन्हित करते हुए उन पर भी कार्यवाही की जायेगी। पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा कि इस प्रकार का कृत्य संविधान के खिलाफ है वाहनों से अवैध वसूली मामलें में वायरल वीड़ियों की जांच के पश्चात अन्य लोगों पर भी कार्यवाही की जायेगी।
यह भी पढ़ें : दुकान, मकान खाली करने को अधिकारियों ने थमाया नोटिस