पाकिस्तानी सीमा हैदर बनेगी भारतीय नेत्री, NDA ने दिया ऑफर, 2024 के चुनाव मे ठोक सकती ताल

सीमा हैदर को नौकरी, फिल्मों में काम के साथ राजनीति के ऑफर मिलने लगे हैं।

नई दिल्ली। पब्जी के द्वारा पनपे प्यार के चक्कर में पाकिस्तान की सीमा हैदर भारत पहुंच गई। सुरक्षा एजेंसियां उसकी जांच में जुटी हुई है लेकिन इसी बीच सीमा हैदर को नौकरी, फिल्मों में काम के साथ राजनीति के ऑफर मिलने लगे हैं। पाकिस्तान की सीमा हैदर को चौंकाने वाला ऑफर मिला है NDA के सहयोगी दल रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की ओर से। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के नेता और केंद्रीय मंत्री रामदाम अठावले ने सीमा हैदर को वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के पूर्व पार्टी से जुड़ने का न्योता भेजा है। सूत्र बता रहे हैं कि सीमा ने यह न्योता स्वीकार भी कर लिया है, लेकिन अभी इंतजार हो रहा है सुरक्षा एजेंसियों के क्लीनचिट का। सुरक्षा एजेंसियों द्वारा क्लीन चिट मिलने के बाद सीमा हैदर भारतीय राजनीति में सक्रिय हो सकती है।

यह भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर तीन साल से कर रहा यौन शोषण, अब करवाया जानलेवा हमला
प्यार में बड़ी ताकत होती है यह कहावत तो आप सब ने सुनी होगी। इसी प्यार के बल पर कुछ- कुछ होता दिख रहा है भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में। पाकिस्तान से भारत पहुंची सीमा हैदर को ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए कंपनियां, फिल्म जगत और राजनीति सभी उतावले दिख रहे हैं।

भारत से प्यार की तलाश में पाकिस्तान पहुंची अंजू पर जहां गहने और नौकरियों की बरसात हो रही है वही भारत में बच्चों के साथ प्यार की तलाश में आई सीमा हैदर को नौकरी और फिल्म के अलावा अब राजनीति के क्षेत्र में आने का भी न्योता मिला है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अगुआ केंद्रीय मंत्री रामदाम अठावले
ने सीमा हैदर को 2024 लोकसभा चुनाव में पार्टी से जुड़ने का प्रस्ताव भेजा है। रिपब्लिकन पार्टी प्रमुख अठावले की ओर से भेजे गए राजनीतिक प्रस्ताव को सीमा हैदर द्वारा स्वीकार किए जाने की भी सूचना मिल रही है।

रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मासूम किशोर ने बताया कि सीमा हैदर को पार्टी की तरफ से न्यौता भेजा गया है। सीमा हैदर को महिला संगठन का अध्यक्ष बनाया जा सकता है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि सीमा में बोलने की अच्छी क्षमता है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रस्ताव भेजा जरूर गया है लेकिन सीमा हैदर के मामले में सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही है, जांच पूरी होने और सीमा को क्लीन चिट मिलने के बाद ही इस मुद्दे पर पार्टी के फैसले को सार्वजनिक किया जाएगा।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के इस बयान से यह तो स्पष्ट है कि सीमा हैदर की भविष्य में राजनीति में एंट्री होगी। संभव है लोकसभा 2024 के चुनाव में भी सीमा हैदर ताल ठोंके।
यह भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर तीन साल से कर रहा यौन शोषण, अब करवाया जानलेवा हमला