बीच गांव में तमंचे लहराते हुए वीडियो हुआ वायरल

वीडियो वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस ने दर्ज किया केस

Tv9भारत समाचार : हरदोई । ज़मीनी रंजिश के चलते सरे-आम बीच गांव में तमंचे लहराते हुए धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसका पता होते ही पुलिस ने दी गई तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दिनदहाड़े असलहों के इस तरह के प्रदर्शन से क्षेत्र के लोगों में दहशत है।

यह भी पढ़ें : 25 जुलाई तक दुकानों के लिए आवेदन कर सकते है विस्थापित व्यापारी-सचिव एडीए
मामला पाली थाने के लखमापुर गांव का बताया जा रहा है। गांव निवासी संतोष मिश्रा और कमलेश पाण्डेय के बीच बहुत पुरानी ज़मीनी रंजिश चली आ रही है। शनिवार की शाम को संतोष मिश्रा पुत्र राम औतार अपने भाई विपिन कुमार व पिता राम औतार और एक अज्ञात के साथ विपक्षियों को डराने धमकाने के लिए गांव में खुलेआम तमंचे लहराने लगा। इतना ही नहीं दोनों भाई दहशत फैलाने के इरादे से गांव के गलियारे में हाथ में तमंचे ले कर पैदल घूमें।

गांव के किसी व्यक्ति ने इसी बीच गांव में खुलेआम असलहा लेकर घूमते दबंगो की वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर गांव में असलहो के प्रदर्शन का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देख कर पुलिस भी आनन फानन में हरकत में आ गई। थाने की पुलिस ने असलहो के प्रदर्शनकारियों के विपक्षियों द्वारा दी गई तहरीर पर संतोष मिश्रा उसके भाई विपिन कुमार, पिता राम औतार व एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

गांव में दिनदहाड़े असलहों का खुला प्रदर्शन किए जाने से गांव के लोग बहुत ज्यादा दहशत में है। वहीं पुलिस का कहना है कि असलमहों का प्रदर्शन करने वाले लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गयी है। थाने के प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि आरोपी फरार है उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।
यह भी पढ़ें : 25 जुलाई तक दुकानों के लिए आवेदन कर सकते है विस्थापित व्यापारी-सचिव एडीए