दर्दनाक हादसा : हाईटेंशन लाइन का तार गिरा, माँ, बेटा और बेटी की मौत

बिजली विभाग के खिलाफ लोगों का आक्रोश, एसडीएम और सीओ ने संभाली स्थिति

Tv9भारत समाचार : बदायूँ। जिले के बिसौली कस्बे में गुरुवार देर रात्रि एक बड़ा हादसा हो गया। हाईटेंशन लाइन का तार के टूट कर गिरने से चपेट में आकर एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई । जबकि तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से मोहल्ले के लोग भड़क गए। अधिकारियों के पहुंचने पर सभी ने जमकर हंगामा काटा। किसी तरह अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।

यह भी पढ़ें : भूकंप के झटकों ने पिंक सिटी को झकझोरा, सड़क पर हुई लोगों की सुबह… देखें VDO
घटना बिसौली कोतवाली क्षेत्र मोहल्ला ईदगाह रोड के गौरैया वाली मस्जिद की है। जहां भीषण गर्मी के कारण साजिद खान (50) का परिवार घर के बाहर सो रहा था, अचानक देर रात्रि 11000 बोल्ट की हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर गिर गया। इसकी चपेट में साजिद समेत परिवार के 6 लोग आ गए इसमें साजिद खान की पत्नी इशरत वी (47 )बेटी निक्की( 30 ) और बेटा अल्लू खान (25 ) की मौके पर मौत हो गई। वहीं साजिद खान उनका भाई असलम तथा भतीजा आनिब खान गंभीर रूप से झुलस गए।

स्थानीय लोगों के अनुसार हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और सप्लाई बंद करा कर घायलों को निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया, घटना की जानकारी पर एसडीएम, सीओ और कोतवाल मौके पर पहुंचे तथा घायलों का हाल जाना। लोगों का गुस्सा बिजली विभाग के खिलाफ फूट पड़ा लोगों में नाराजगी इस कदर थी कि वहीं पर लोग नारेबाजी करने लगे और विभाग की लापरवाही का आरोप लगाया। एसडीएम और सीओ के समझाने पर लोग शांत हुए तब जाकर मृतकों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को जिला मुख्यालय भेजा गया । परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें : भूकंप के झटकों ने पिंक सिटी को झकझोरा, सड़क पर हुई लोगों की सुबह… देखें VDO