बोकारो में कांग्रेस कार्यकर्ताओ में उबाल, आंदोलन की चेतावनी

पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व. राजीव गांधी के प्रतिमा स्थल को क्षतिग्रस्त किए जाने से हैं सभी गुस्सा

Tv9भारत समाचार, बोकारो। बोकारो हवाई अड्डे के पास सड़क के डिवाइडर पर स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी के चित्र स्थल के स्ट्रक्चर को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। क्षतिग्रस्त किए जाने से पूरा स्ट्रक्चर टूट गया है। इस घटना के बाद कांग्रेसियों में उबाल है कांग्रेसियों ने बोकारो एसपी से जल्द लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें : छात्रा और स्कूल टीचर से परेशान छात्र ने लगायी फांसी
बोकारो शहर में हवाई अड्डे के पास सड़क के बीचोबीच डिवाइडर पर स्थापित देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी के चित्र स्थल के ढांचे को अराजक तत्वों ने रात में क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। अराजक तत्वों की इस करतूत से चित्र स्थल का पूरा स्ट्रक्चर टूट गया है। ईंट इधर उधर बिखरी है। लग रहा है कि जान बूझ कर अराजक तत्वों ने घटना को अंजाम दिया है।

इस घटना के बाद से जिले के कांग्रेसियों में उबाल है, कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने बोकारो एसपी से इस मामले में जल्द से जल्द लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई करने की मांग की है।प्रदेश कांग्रेस सचिव मनोज कुमार ने कहा कि जिस प्रकार से मणिपुर की घटना से पूरा देश आंदोलित है, झारखंड में भी आज सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन किया गया है। झारखंड के लोगों का मणिपुर से ध्यान भटकाने की यह साजिश हो सकती है। उन्होंने बोकारो एसपी से दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने की मांग की है।

जिला उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता जितेन्द्र यादव ने कहा कि अगर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के चित्र स्थल के ढांचे को छतिग्रस्त करने वालों को चिन्हित कर कार्यवाही न की गई तो कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि यह अराजक तत्वों की करतूत है या जानबूझकर ऐसा किया गया है मामले का खुलासा पुलिस को तत्काल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर दोषियों को दंडित में किया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता इस हरकत को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।
यह भी पढ़ें : छात्रा और स्कूल टीचर से परेशान छात्र ने लगायी फांसी