मनाली गए अयोध्या के एक ही परिवार के 11 लोग लापता

5 सदस्यों के सभी फोन स्विच ऑफ, परिजन सशंकित खाई में गिरी बस में तो नहीं सवार थे सभी

अयोध्या। जनपद के कुमारगंज थाना क्षेत्र की नगर पंचायत की पिठला गांव से हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली के लिए निकले एक ही परिवार के 11 लोग अचानक लापता हो गए हैं। उनके सगे संबंधी अब उनकी खोजबीन में जुट गए हैं। परिवारीजनों ने कुमारगंज पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें : घर घर जाकर कुंडी बजाकर लोगों को सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की दें जानकारी
पिठला गांव निवासी 62 वर्षीय अब्दुल मजीद अपने दामाद रहबर और परिवार सहित हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली में रहकर मेहनत मजदूरी करके जीवन का गुजर-बसर कर रहे था। इधर बीते जून माह में अब्दुल मजीद अपने परिवार के साथ गांव पिठला आया था। 8 जुलाई को अब्दुल अपने परिवार के साथ कुल्लू मनाली के लिए निकला। अब्दुल मजीद ने बताया कि फोन पर जाते समय हुई बातचीत के अनुसार परिवार 9 जुलाई को चंडीगढ़ बस अड्डे से कुल्लू मनाली के लिए रोडवेज की बस पर 2:45 बजे सवार हुआ था।

मनाली में मौजूद दामाद रहबर अपने साले, ससुर और साली के मोबाइल पर बराबर संपर्क में था। रहबर ने मजीद के परिवारीजनों को बताया कि हमारी साली करीना से कई बार बात हुई थी और उसने बताया था कि 9/10 जुलाई की रात 12 बजे तक हम लोग मनाली बस अड्डे पर पहुंच जाएंगे।

मोबाइल पर हुई बातचीत के तहत रहबर मनाली बस अड्डे पर अपने ससुराली जनों का इंतजार करता रहा, लेकिन बस अड्डे तक नहीं पहुंची। अब्दुल मजीद का कहना है कि कहीं उसी दिन दुर्घटनाग्रस्त हुई रोडवेज बस में पूरा परिवार तो नहीं था क्योंकि सभी 5 सदस्यों के फोन स्विच ऑफ आ रहे हैं और वह मंजिल पर भी नहीं पहुंचे हैं। अब्दुल मजीद ने इस मामले में पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें : घर घर जाकर कुंडी बजाकर लोगों को सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की दें जानकारी