महिलाओं ने झाड़ू जुलूस निकाल कर लगाए शिवराज सरकार मुर्दाबाद के नारे

भाजपा के अपराधी तत्वों की गिरफ्त में पहुंचे प्रदेश को अराजकता से बचाने में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरी तरह विफल

मनोज मेहरा, सागर। प्रदेश में कमजोर वर्गों के साथ बढ़ती हिंसक घटनाओं से आक्रोशित सागर की महिलाओं ने जिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष रेखा चौधरी के नेतृत्व में मकरोनिया की सड़कों पर हाथों में झाड़ू ले कर प्रदर्शन करते हुए जमकर गुस्सा उगला। महिलाओं के इस जुलूस ने ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गद्दी छोड़ने का स्पष्ट संदेश दिया।

यह भी पढ़ें : टमाटर बना कस्टम विभाग के गले की फांस, कस्टम अधीक्षक समेत सात कर्मचारियों पर गिरी गाज
प्रदर्शनकारी महिलाओ ने कहा कि दलित, आदिवासी व कमजोर वर्गों की विरोधी भाजपा और शिवराज सरकार में इन वर्गों के साथ खुले आम गुंडागर्दी कर इन्हे प्रताड़ित किया जा रहा है।

कांग्रेस नेत्री रेखा चौधरी ने आगे कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा के अपराधी तत्व हावी है। प्रदेश पूरी तरह से अराजकता की गिरफ्त में है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन स्थितियों को रोक पाने में विफल हो चुके हैं। अब महिलाओं ने अपने हाथ में झाड़ू लेकर भाजपा के गुंडे मवाली व अपराधी तत्वों को सबक सिखाने का ठान लिया है।

महिलाएं अपने नैसर्गिक हथियार के रूप में झाड़ू, बेलन, कपड़े धोने की बैट लेकर इन तत्वों से निपटने को सामने आ चुकी हैं, ऐसे में हर मोर्चे पर विफल सीएम शिवराज सिंह को अब इस्तीफा देकर अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए। सभी ने एक स्वर में कहा कि शिवराज सिंह मध्य प्रदेश की सत्ता अब महिलाओं को सौंप दें। सत्ता संचालन सीएम शिवराज सिंह के बस की बात नहीं है।

विरोध प्रदर्शन जुलूस मकरोनिया के मुख्य बाजार होकर राजखेड़ी से मकरोनिया चौराहे पर वापिस लौटने के दौरान युवक कांग्रेस मकरोनिया नगर अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ सीएम शिवराज सिंह का पुतला फूंक
यह भी पढ़ें : कार और डीसीएम में टक्कर, बाल-बाल बचे कार सवार