वाराणसी में बाउंसरों की निगरानी में बिक रहा टमाटर

प्रयागराज में टमाटर लूट की घटना के बाद लंका के सब्जी विक्रेता ने बढ़ाई अपने दुकान की सुरक्षा, ग्राहकों को पोस्टर से किया सचेत पहले पैसा दें फिर टमाटर लें

वाराणसी। प्रयागराज में एक महिला सब्जी विक्रेता से 4 किलो टमाटर की लूट के बाद अन्य सब्जी विक्रेता सजग हो गए हैं। एक सब्जी विक्रेता ने तो टमाटर लूट की घटना के बाद अपनी सब्जी की दुकान पर टमाटर की लूट से बचने के लिए बाउंसरों की तैनाती कर दी है। सब्जी की दुकान पर तैनात यह बाउंसर आने वाले ग्राहकों को टमाटर छूने तक से भी रोक रहे हैं। साथ ही चेतावनी भी दे रहे हैं कि टमाटर मिर्च और अदरक का मोलभाव न करें। टमाटर और मिर्च को कतई हाथ भी न लगाएं। टमाटर लेने से पहले पैसे दे दें। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि टमाटर को जेड प्लस सिक्योरिटी दें।

यह भी पढ़ें : हम किसी से कम नहीं : नोएडा में युवती का बाइक पर स्टंट वायरल… देखें वीडियो
शनिवार को प्रयागराज में एक महिला सब्जी विक्रेता से 4 किलो टमाटर की लूट और मारपीट का मामला सामने आया था। दबंग चार किलो टमाटर लूट ले गए थे। लूट का विरोध करने पर दबंगों ने महिला दुकानदार समेत परिजनों की पिटाई भी कर दी थी। मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई थी। वाराणसी के सब्जी विक्रेता ने बताया कि दुकान पर बाउंसरों की तैनाती उसने नहीं एक सपा कार्यकर्ता ने किया है।

मामले का वीडियो वायरल होने के बाद उसने दुकान बंद कर दिया। पता चला है कि सपा कार्यकर्ता अजय फौजी ने लंका के एक सब्जी की दुकान पर बाउंसरों को लगा दिया। अजय ने कहा कि बढ़ती महंगाई से टमाटर गुस्से से लाल हुआ जा रहा है। टमाटर लूटेरे पूरे देश-प्रदेश में सक्रिय हैं। लाखों का टमाटर लूट लिया जा रहा है। हमारे पास भी 20 किलो टमाटर का स्टॉक है।

टमाटर की लूटपाट से बचने के लिए दो बाउंसरों को हायर किया है। ये बाउंसर अजय फौजी की भी सुरक्षा कर रहे हैं। टमाटर की दुकान पर कई पोस्टर भी लगाए गए हैं। इन पोस्टरों से ग्राहकों को हिदायत दी गई है कि कृपया मिर्च और टमाटर को न छूए। पहले पैसा दें फिर टमाटर लें। अजय फौजी ने कहा कि बाजार में टमाटर 160 रुपए किलो के भाव से बिक रहा है। यहां ग्राहक अब एक दो टमाटर खरीद रहे हैं। मोदी सरकार का क्या इरादा है जनता समझने में नाकाम है।
यह भी पढ़ें : हम किसी से कम नहीं : नोएडा में युवती का बाइक पर स्टंट वायरल… देखें वीडियो