नगर पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने के लिए विधायक और चेयरमैन में तू-तू मै-मै… देखें VDO

विधायक के बैठने के लिए चेयरमैन के बगल में ईओ नें डलवाई कुर्सी तो भड़क गई विधायक, 15 मिनट तक हुई तीखी झड़प, कहासुनी के बावजूद भाजपा विधायक पर जबरन नगर पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने का आरोप

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर जिले से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लगभग 5 मिनट के इस वीडियो में भाजपा विधायक और निगोही नगर पंचायत के चेयरमैन के बीच नगर पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने को लेकर तू तू-मैं मैं हो रही है। विधायक और चेयरमैन के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई इसके बाद विधायक जबरन नगर पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी खींच कर बैठ गई। इसको लेकर हंगामे की स्थिति रही। स्थानीय भाजपा नेता इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : तीन करोड की नेपाली चरस के साथ युवक गिरफ्तार
कुर्सी को लेकर तो अक्सर विवाद होते रहते हैं लेकिन शाहजहांपुर जिले से कुर्सी को लेकर झगड़े का नया रगड़ा सामने आया है। हुआ यूं कि सोमवार शाम को भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा नगर पंचायत कार्यालय पहुंच गई। नगर पंचायत अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी ने विधायक के स्वागत की औपचारिकताएं निभाई, फिर उनके बैठने के लिए ईओ ने नगर पंचायत अध्यक्ष के कुर्सी के बगल में कुर्सी डलवाई। लेकिन इसी बात पर विधायक सलोना कुशवाहा भड़क गई। वह नगर पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने के लिए अड़ गयी। लगभग 15 मिनट तक चेयरमैन की कुर्सी पर बैठने और न बैठने को लेकर हॉट-टॉक होती रही। हालांकि इसी बीच 5 मिनट के विवाद के बाद कहासुनी के दौरान विधायिका ने चेयरमैन की कुर्सी खींचकर उस पर अपना आसन जमा लिया। विवाद का लगभग 5 मिनट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग चटकारे लेकर देख रहे हैं।

देखें निगोही नगर पंचायत में चेयरमैन की कुर्सी पर बैठने को लेकर BJP MLA का वायरल वीडियो 👇

बताया जा रहा है कि नगर पंचायत कार्यालय निगोही में कुर्सी के लिए विवाद करने वाली भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा तिलहर विधान सभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हैं। वहीं पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा के बड़े पुत्र मनोज वर्मा नगर पंचायत अध्यक्ष चुने गए हैं। नगर पंचायत अध्यक्ष मनोज वर्मा ने भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा पर जबरन नगर पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने का आरोप लगाया। नगर पंचायत अध्यक्ष और भाजपा विधायक के हॉट टॉक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वॉयरल हो रहा है। लेकिन इस मामले में भाजपा नेता कुछ भी जवाब देने से बच रहे हैं।
यह भी पढ़ें : तीन करोड की नेपाली चरस के साथ युवक गिरफ्तार