माफिया मुख्तार अंसारी को उम्रकैद, सजा सुनते ही सन्न रह गया पूर्वांचल का बाहुबली, पकड़ लिया माथा

वाराणसी के एमपी-एमएलए कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई माफिया मुख्तार की पेशी

अखिलेश राय, वाराणसी/बांदा। कभी पूर्वांचल में सिक्का चलता था, माफिया मुख्तार अंसारी का नाम सुनकर लोग कांपते थे। बाहुबली मुख्तार अंसारी पर 52 मुकदमे चल रहे हैं। सोमवार को 32 साल पुराने अवधेश राय हत्याकांड के मामले में वाराणसी के एमएलए एमपी कोर्ट में माफिया मुख्तार अंसारी की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुई। पेशी के दौरान पूर्व में हुई बहस पर कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए माफिया मुख्तार अंसारी को उम्र कैद की सजा सुनाई। बांदा जेल में सजा सुनते ही माफिया मुख्तार अंसारी सन्न रह गया उसने अपना माथा पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी के जन्मदिन पर सुंदरकांड पाठ कर की दीर्घायु की कामना
बांदा जेल में निरुद्ध माफिया मुख्तार अंसारी की पेशी सोमवार को जेल प्रशासन ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कराई। वाराणसी के एमपी-एमएलए कोर्ट ने 32 साल पुरानी अवधेश राय हत्याकांड के मामले में पूर्व में हुई बहस के आधार पर बाहुबली मुख्तार अंसारी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।
बांदा जिला कारागार के जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा ने बताया कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई पेशी के दौरान दोनों पक्ष के वकीलों की बात सुनने के बाद न्यायालय ने फैसला सुनाते हुए अवधेश राय हत्याकांड के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी को दोष सिद्ध करार देते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई। जेल अधीक्षक के मुताबिक सजा सुनते ही मुख्तार अंसारी ने अपना माथा पकड़ लिया और मौके पर ही बैठ गया। मुख्तार अंसारी के चेहरे पर तनाव साफ झलक रहा था।

माफिया मुख्तार अंसारी को सजा के बाद अधिवक्ता का बयान… देखें वीडियो 👇

कांग्रेसी नेता के भाई थे स्व. अवधेश राय
माफिया मुख्तार अंसारी के द्वारा जिस अवधेश राय की हत्या करवाई गई थी वह कांग्रेस नेता अजय राय के भाई थे। वाराणसी शहर के चेतगंज में 3 अगस्त 1991 को अवधेश राय की गोली मारकर हत्या की गई थी।
यह भी पढ़ें : सीएम योगी के जन्मदिन पर सुंदरकांड पाठ कर की दीर्घायु की कामना