बाग मे आम के पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश, नहीं हो सकी पहचान

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

विनोद श्रीवास्तव, बहराइच। बेहडा-मटेरा बार्डर पर स्थित आम के एक बाग में अज्ञात युवक का शव पेड़ से फांसी के फंदे पर लटकता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र के लोग दहशत में हैं वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : महिलाओं और बच्चों का चावल तथा पोषाहार खा गए अफसर
खैरीघाट थाना क्षेत्र के बेहडा-मटेरा कलां बार्डर पर सरयू नहर के पूर्व आम के बाग में शुक्रवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति की पेड़ से लटकी लाश खेत गए लोगो ने देखी तो सकते मे आ गए। मृतक बनियान और लोवर पहने हुए था। सूचना मिलते ही गांव के सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर थाना प्रभारी निरीक्षक सतेन्द्र बहादुर सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और जांच शुरू की। फील्ड यूनिट की टीम भी पहुंची और साक्ष्य संकलन किया।

प्रभारी निरीक्षक सतेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक व्यक्ति की पहचान नही हुई है। आस पास के लोगो से मदद ली जा रही है। फिलहाल शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फोटोग्राफी कराकर युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। वहीं युवक कहां का है और उसने किन परिस्थितियों में क्यों फांसी लगाई? यह सब सवाल क्षेत्र के लोगों के जेहन में कौंध रहे हैं लेकिन युवक की पहचान न होने के कारण इन सवालों के उत्तर भी नहीं मिल पाए हैं। माना जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ हद तक पूरे मामले से पर्दा उठ सकेगा।

यह भी पढ़ें : महिलाओं और बच्चों का चावल तथा पोषाहार खा गए अफसर