स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पूर्व मंत्री बाबू गेंदा सिंह की क्षतिग्रस्त प्रतिमा का जिर्णोद्धार, सपा संवाद सभा संपन्न

7 साल बाद सपा कार्यकर्ताओ में जोश जुनून उमंग और उत्साह देखने को मिला

कृष्णा यादव, विशेष संवाददाता : तमकुही राज / कुशीनगर।जनपद के तमकुही राज विधानसभा क्षेत्र स्थित नगर पंचायत सेवरही में बनहरामोड़ पर लगाई गई स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बाबू गेंदा सिंह की मूर्ति किसी कारण क्षति ग्रस्त हो गई थी। जिसका जिर्णोद्बार पूर्व राज्य मंत्री पूर्व विधायक डॉक्टर पी के राय के द्वारा नाग पंचमी के दिन उपस्थित जन समुदाय के बीच किया गया।

यह भी पढ़ें :सड़क पर जल जमाव को लेकर कांग्रेस नेता के नेतृत्व में ग्रामीणों ने किया विरोध

फोटो कैप्शन -मूर्ति अनावरण के पश्चात नगर पंचायत में स्थित सेलिब्रेशन लान में क्रांति दिवस काकोरी कांड और नाग पंचमी की मौके पर पूर्व मंत्री पूर्व विधायक डॉक्टर पी के राय के द्वारा तमकुही राज विधानसभा क्षेत्र के सपा के क्रांतिकारी साथियों की बुलायी गई।

संवाद सभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश जुनून उमंग और उत्साह के साथ हिस्सा लेकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया इसमें जनपद के पूर्व एमएलसी पूर्व विधायक पूर्व सांसद प्रतिनिधियों ने भाग लिया इस विधानसभा में 7 साल बाद समाजवादी कार्यकर्ताओं में जुनून और उत्साह का माहौल दिखाई दिया।

संवाद के माध्यम से एक दूसरे ने अपनी बातों को रखते हुए तमकुही राज विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं पर प्रकाश डाला तथा जनता की सुख दुख के लिए गरीबों को न्याय और सम्मान दिलाने की प्रस्ताव को पारित करते हुए अति पिछड़ा अति दलित अल्पसंख्यक तथा गरीब स्वर्ण जातियों के प्रति सहानीभूति प्रकट करते हुए उनके सुख-दुख में भागीदारी बनते हुए उनकी समस्याओं को निदान करने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर अपनी पीड़ा को व्यक्त करते हुए पूर्व विधायक डॉक्टर पीके राय ने पूर्व में किए गए दल बदल पर प्रकाश डालते हुए पश्चाताप करते हुए समाजवादी नीतियों में आस्था एवं विश्वास व्यक्त किया तथा समाजवादी कार्यकर्ताओं के साथ रहने चलने और उनके सुख-दुख में हर कदम साथ देने का वादा किया इस अवसर पर भारी संख्या में इस क्षेत्र के गणमान्य लोगों सहित समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें :सड़क पर जल जमाव को लेकर कांग्रेस नेता के नेतृत्व में ग्रामीणों ने किया विरोध