सिपाही पंकज की पत्नी पहुंची एसएसपी कार्यालय, लगाई न्याय की गुहार

सिपाही की पत्नी बोली साहब मुझे और मेरे पति को भी बुरी तरीके से मारा पीटा गया मेरा भी दर्ज हो मुकदमा

दिनेश चंद्र मिश्र, विशेष संवाददाता tv9 भारत समाचार : गोरखपुर । कैंट थाना क्षेत्र के छात्र संघ चौराहा पर गैस्ट्रोलॉजिस्ट डॉक्टर अनुज सरकारी के क्लीनिक पर हुए मारपीट का मामला शांत नहीं हो रहा है पीड़ित सिपाही पंकज की पत्नी आज सिविल लाइन स्थित एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसएसपी डॉ. ग्रोवर ग्रोवर से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें :वेद प्रकाश सिंह बने अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा गोरखपुर के जिला मंत्री

सिपाही की पत्नी ने कहा कि साहब मेरे पति ने अल्ट्रासाउंड की फीस को लेकर डॉक्टर से सवाल कर दिए कि खलीलाबाद में तो ₹800 लगता है यहां पर 1100 क्यों लिया जा रहा है। इसी बात से डॉक्टर नाराज हो गए पहले तो उन्होंने मेरे पति को गंदी -गंदी गालियां दी और बाद में अपने कर्मचारियों को बुलाकर बुरी तरह से मारा पीटा गया।

इसकी शिकायत उन्होंने कैंट थाने पर की गई तो डॉक्टर के दबाव में पुलिस ने समझौता कराकर मामले को शांत कर दिया और पति के दिल को इतनी ठेस पहुंची कि वह सदमे को भूल नहीं पाये और तनाव में आकर शुक्रवार के दिन डॉक्टर से पूछने गए थे कि उन्हें क्यों मारा पीटा गया।

डॉक्टर और उनके कर्मचारियों ने फिर उन्हें बुरी तरीके से मारा पीटा गया बृहस्पतिवार को जब में अपने पति को बचाने गई तो मेरे साथ भी मारपीट और अभद्र व्यवहार व छेड़खानी किया गया। मेरे परिवार को भी न्याय मिला चाहिए मेरा 4 साल का मासूम बच्चा है। उसके सामने एक पिता को पीटा गया उसे भी सदमा लगा है। आरोपी डॉक्टर और उसके कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो और उन्हें भी कड़ी से कड़ी सजा मिले।

यह भी पढ़ें :वेद प्रकाश सिंह बने अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा गोरखपुर के जिला मंत्री