समाजवादी पार्टी ने भीषण गर्मी में विद्युत कटौती के विरोध में प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया

8 सूत्री मांगों के साथ क्षेत्र की विद्युत समस्याओं का निराकरण 15 दिन में नहीं हुआ तो समाजवादी करेगी वृहद आंदोलन- राकेश यादव

कृष्णा यादव,जिला संवाददाता :कुशीनगर। जनपद कुशीनगर के तमकुही राज तहसील क्षेत्र के विद्युत उपखंड सेवरही कार्यालय पर वर्तमान समय में पड़ रही भीषण गर्मी में विद्युत कटौती,लो वोल्टेज बार-बार ट्रिप समस्या से जूझते हुए आम उपभोक्ताओं के समर्थन में समाजवादी पार्टी के जनप्रतिनिधि व सहयोगी गणों ने धरना प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़े :सदर विधायक ने अग्निकांड स्थल पर पहुंचकर जाना पीड़ितों का हाल, देखें VDO

फोटो कैप्शन -विद्युत उपभोक्ताओं के समर्थन में धरनारत समाजवादी पार्टी के जनप्रतिनिधि व सहयोगी गण

विधानसभा क्षेत्र 331 तमकुही राज के प्रभारी डॉक्टर उदय नारायण गुप्ता के निर्देशन पर समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव,अनूप सोनी के नेतृत्व में सहायक सैकड़ों उपभोक्ताओं के साथ सोमवार के दिन विद्युत उपकरण मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन के माध्यम से 8 सूत्री मांगों को उपखंड अधिकारी सेवरही को पत्रक सौंपा तथा विद्युत समस्याओं से निजात दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के विद्युत मंत्री को संबोधित ज्ञापन भेजा।

इस अवसर पर सपा नेता राकेश यादव ने कहा कि भीषण गर्मी में विद्युत की आंख – मिचोली से शहरों से लेकर गांव तक जनजीवन अस्त- व्यस्त हो गया है। वहीं पर विद्युत विभाग द्वारा लो वोल्टेज की समस्या के साथ विद्युत कटौती मनमाने तौर पर हो रही है। सरकार विद्युत उपभोक्ताओं के तरफ अगर ध्यान देती तो विद्युत की समस्या बहुत पहले दूर हो गई होती ।आज 8 सूत्रीय मांगों को उपखंड विद्युत अधिकारी के माध्यम से उत्तर प्रदेश शासन को भेजा गया है। अगर 15 दिन के अंदर समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो समाजवादी पार्टी वृहद आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी।

नगर पंचायत सेवरही के पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी सपा नेता अनूप सोनी ने कहा कि शहर में विद्युत कटौती चरम सीमा पर है लो वोल्टेज बीच-बीच में विद्युत ट्रिप की समस्या से आम जनजीवन अस्त व्यस्त है विद्युत विभाग के अधिकारी इस भीषण गर्मी में चैन की नींद सो रहे हैं। जबकि आम उपभोक्ताओं में भीषण गर्मी के कारण संक्रामक बीमारियों के फैलने की प्रबल संभावना है। बाजार में आम लोगों का आना जाना बंद हो गया है व्यापारी एवं उपभोक्ता काफी परेशान है। भीषण गर्मी के चलते विद्युत समस्याओं से जूझते हुए व्यापारियों के व्यापार पर भी बुरा असर पड़ा है। व्यापारी परेशान एवं व्यापार मंडल होने के कारण चिंतित है। तत्काल विद्युत समस्या से निजात दिलाने के लिए सरकार से भी आग्रह है कि तत्काल आवश्यक कदम उठाए जाएं।

इस अवसर पर बी एन सिंह कुशवाहा, मुबारक अली, धर्मेंद्र यादव, मोहम्मद हसन अली, लालमन यादव प्रधान,अनूप यादव परवेज आलम, राघव यादव,शिव कुमार श्रीवास्तव,रघुनाथ यादव,प्रदीप यादव, समीम अंसारी, मुबारक शाह, ओम प्रकाश, रामानंद गुप्ता, वीरेश यादव, राजेश यादव,पूर्व प्रधान अरविंद गुप्ता,रामचंद्र गुप्ता, शर्मा गुप्ता आदि लोग व समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े :सदर विधायक ने अग्निकांड स्थल पर पहुंचकर जाना पीड़ितों का हाल, देखें VDO