सड़क हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत, गम में डूबा अकटहिया गांव, परिवार में मचा कोहराम

मृतक युवकों के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वही घटनास्थल से ट्रक चालक फरार हो गया।

मुकेश साहनी,क्राइम रिपोर्टर :महराजगंज। पनियरा – मुजुरी मार्ग पर मंगलम पैलेस के पास गुरूवार को ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक पर सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पनियरा पुलिस ने एंबुलेंस से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पनियरा पहुंची जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें :उपराष्ट्रपति की अगवानी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में डेरा डाला 

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि नगर पंचायत पनियरा के टोला अटकहिया निवासी प्रदीप प्रजापति पुत्र रामचंद्र प्रजापति उम्र लगभग 30 वर्ष, डब्लू प्रजापति पुत्र, मल्लर प्रजापति उम्र 32 वर्ष, आकाश प्रजापति पुत्र जयनाथ प्रजापति उम्र लगभग 28 वर्ष तीनों युवक किसी काम से मुजुरी गए थे और फिर उधर से पनियरा आ रहे थे कि रास्ते में करमहिया चौराहे से आगे मंगलम पैलेस के पास ट्रक की चपेट में तीनो बाइक सवार युवक आ गए. जिससे तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पनियरा पुलिस मृतक युवकों के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वही घटनास्थल से ट्रक चालक फरार हो गया। जिसे मुजूरी में पुलिस ने पकड़ लिया। को पिछे से ठोकर मार दिया जिससे अनियंत्रित होकर बाईक सवार युवक रोड पर गिर गए और सामने से आ रही ट्रक की चपेट में आ गए जिससे तीनो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

वही इस मामले में पूछे जाने पर पनियरा प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है और आवश्यक विधिक कार्यवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें :उपराष्ट्रपति की अगवानी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में डेरा डाला