शाहपुर थानाक्षेत्र के रेलवे डेयरी कॉलोनी में रेलकर्मी ने पत्नी के साथ फंदे से लटकर दी जान

घर में मिला सुसाइड नोट,जांच मे जुटी पुलिस

दिनेश चंद्र मिश्र,मंडल प्रभारी : गोरखपुर। जनपद गोरखपुर के शाहपुर थानाक्षेत्र के रेलवे डेयरी कॉलोनी के क्वार्टर संख्या 260 ए में देवरिया के मूल निवासी रेलवे कर्मचारी रामकृपाल कुशवाहा ने सोमवार के देर रात अपनी पत्नी रोशनी संग  फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली।  दोनों की मंगलवार की सुबह घर में फंदे से लटकती हुई लाश मिली ।

यह भी पढ़े :आज भारत की तरफ कोई आंख नहीं उठा सकता, ये है मोदी की गारंटी: सीएम योगी

फोटो कैप्शन- मृतक युगल जोड़ी का फाइल फोटो

घटना की वजह परिवारिक कलह बतायी ज़ा रही है। मृतक रामकृपाल रेलवे के यांत्रिक कारखाना में फिनिशिंग हेल्पर के पद पर कार्यरत थे।रेलवे कर्मचारी रामकृपाल कुशवाहा अपनी पत्नी व बेटा व बेटी के साथ रेलवे डेयरी कॉलेनी में क्वार्टर संख्या 260 ए में  रहते थे। पहली पत्नी की मौत के बाद उन्होंने  दूसरी शादी की थी। बताया जाता है कि पहली पत्नी के बेटे और बेटी को प्यार-दुलार को देखकर दूसरी पत्नी पसंद नहीं करती थी। जिसको लेकर विवाद होता रहता था।

सोमवार की देर रात दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी। रात को बेटा उठा तो दूसरे कमरे में फंदे से लटका मां- पिता का शव देख अपने बड़े पिता को फोन कर जानकारी दी। इधर,  सूचना पाकर मौके पर  पहुंची शाहपुर पुलिस ने दोनों  शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। परिवार सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुटी है। सुचना मिलते ही मंगलवार की  सुबह उनके रिश्तेदार आवास पर पहुंच गए थे।

यह भी पढ़ें :आज भारत की तरफ कोई आंख नहीं उठा सकता, ये है मोदी की गारंटी: सीएम योगी