शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में हो रही इश्क की पढ़ाई, देखें… live VDO

खुलेआम बिना शर्म झिझक के ईलू-ईलू करते हुए बार -बार किस करने का वीडियो वायरल

Tv9भारत समाचार : शाहजहांपुर। शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरी की पढ़ाई छोड़ इश्क की पढ़ाई में मशगूल छात्र छात्राओं का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वॉयरल हो रहा है। वॉयरल वीडियो की इन तस्वीरों को देखकर हर कोई दांतो तले उंगली दबा रहा है। अभी तक आप लोगों ने दिल्ली के मेट्रो स्टेशन ट्रेन एवं पार्को एवं रेस्टोरेंटों में आपत्तिजनक हालात में प्रेमी प्रेमिका के जोड़ों को देखा होगा लेकिन इस तरह से मेडिकल कॉलेज में अश्लील हरकते करते हुए आपने नहीं देखा होगा, तो आज देख लीजिए। यह तस्वीरें उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर के पंडित राम प्रसाद बिस्मिल मेडिकल कॉलेज की हैं, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। वहीं मेडिकल कॉलेज प्रशासन इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।

यह भी पढ़ें : लिव इन रिलेशन में रह रही युवती की तीसरी मंजिल से गिरकर दर्दनाक मौत
एक ओर जहां मां बाप अपने बेटे और बेटियों को उच्च शिक्षा के लिए बड़े-बड़े कालेजों और बड़ी-बड़ी यूनिवर्सिटी और मेडिकल कॉलेजों में भेजते हैं, तो वही ऐसे बेटी और बेटियां मां-बाप को सरे बाज़ार सर झुकाने के लिए मजबूर कर देती हैं। जो वह शर्मिंदगी और लज्जा के कारण अपना सर लोगों के सामने नहीं उठा सकते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे जो हम कह रहे हैं।

यह वायरल वीडियो शाहजहांपुर के पंडित राम प्रसाद बिस्मिल मेडिकल कॉलेज का बताया जा रहा है, जहां पर यह छात्र-छात्राओं का प्रेमी जोड़ा मौजूद छात्राओं के सामने अश्लील हरकतें करते हुए दिख रहा है, और यह अश्लील हरकतों को देख रहा वहां मौजूद खड़े किसी शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे से वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जो अब यह खूब तेज़ी से वॉयरल हो रहा है। अब देखना यह होगा कि शाहजहांपुर जिला प्रशासन एवं मेडिकल प्रशासन इस पर क्या एक्शन लेता है। हालांकि अभी तक मेडिकल कॉलेज प्रशासन इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।

छात्र और छात्रा सबके सामने कर रहे अश्लील हरकत

जहां का वीडियो वायरल हो रहा है वह स्थान राजकीय मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर की कैंटीन बताई जा रही है। वीडियो में स्पष्ट देख सकते हैं कि में बेंच पर बैठा एक छात्र मेडिकल की छात्रा को बार-बार किस कर रहा है। जबकि किस करने वाले छात्र के ठीक सामने एक छात्र और छात्रा बैठी है वही एक छात्रा पीछे खड़ी है और दूसरी सामने खड़ी है।

देखें मेडिकल कॉलेज का वायरल वीडियो 👇

लेकिन बिना शर्म झिझक और लिहाज के छात्र छात्रा को बार-बार किस कर रहा है। छात्र की इस अश्लील हरकत के बीच किसी ने चुपके उन दोनो की इन शर्मनाक हरकतों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अब कालेज प्रशासन बगले झांक रहा है।
यह भी पढ़ें : लिव इन रिलेशन में रह रही युवती की तीसरी मंजिल से गिरकर दर्दनाक मौत