विशाल ब्राह्मण महासम्मेलन: सनातन धर्म का अपमान बिल्कुल नहीं सहेगा ब्राह्मण – पंडित सुनील भराला

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता पंडित सुनील भराला,ब्राह्मण महासम्मेलन में पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत,भारी संख्या में ब्राह्मण एकत्रित हुए

हिमांशु शर्मा,बुलंदशहर। जनपद बुलंदशहर के खानपुर मोड सियाना रोड लखावटी स्थित आर आर गार्डन में रविवार को राष्ट्रीय परशुराम परिषद के नेतृत्व में विशाल ब्राह्मण महासम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ो की तादाद में ब्राह्मण समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। ब्राह्मण महासम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के नि. राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला पहुंचे। महासम्मेलन में पहुंचने पर पंडित सुनील भराला का ढोल नगाड़ों के साथ-साथ पुष्प वर्षा करते हुए जोरदार स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें :ओवर फ्लाई के नीचे अवैध कब्जा का प्रयास, सरकारी मदिरा दुकान पर सुबह से ही बिकती है शराब

 

कार्यक्रम में पहुंचे नि. राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने मंच से बोलते हुए कहा कि आज वर्तमान की आवश्यकता है कि सनातन हिंदुओं पर जो हमले कर रहे हैं। चाहे वह स्वामी प्रसाद मौर्य हो या स्टालिन हो चाहे कॉंग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष या उसका बेटा हो। जो इस प्रकार की बातें करते हैं उनसे में आज साफतौर पर कहना चाहता हूं ना तो सनातन को मुगल खत्म कर पाया थे, ना सनातनी को कोई दूसरे खत्म कर पाए थे, ना अंग्रेज खत्म कर पाए थे न कोई मशीनरी और जो क्रिश्चियन मशीनरी थी वह भी नहीं कर पाई थी। ऐसा न हो कि इनको खुद सनातन ही खातमें की ओर डाल देगा और समाजवादी पार्टी और स्टालिन जैसे लोगों का पता भी नहीं लगेगा।

साथ ही पंडित सुनील भराला ने तेज के सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर उनकी लंबी आयु की कामना करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित की साथ ही विश्वकर्मा दिवस पर श्रमिकों के कल्याण को लेकर भी उनको शुभकामनाएं दी गई।

कार्यक्रम के दौरान ब्राह्मण महासम्मेलन में मंच से अतिथियों के द्वारा कहां गया कि साढ़े 18 परसेंट ब्राह्मणों के उत्थान कल्याण को लेकर के जो बात आज उठाई गयी है, मंच से उसमे महत्वपूर्ण बात यह है कि उत्तर प्रदेश के जो राजनीति में जो ब्राह्मणो की जाति संख्या है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश यानी कि मेरठ प्रांत में 19 विधायक ब्राह्मण हुआ करते थे और पांच- पांच सांसद रहा करते थे।वर्तमान में उनकी घटती संख्या घटती चली जा रही है। जिस पर रोष व्याप्त किया गया। साथ ही ब्राह्मण समाज के उत्थान और ब्राह्मण समाज की आवश्यकताओं कर्तव्यों और अधिकारों के बारे में चर्चा की गयी।

मुख्य अतिथि सुनील भराला ने मध्य प्रदेश में पीएम मोदी व गृहमंत्री भारत सरकार अमित शाह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भगवान परशुराम के जन्म स्थान जानापाव इंदौर परशुराम धाम बनाने के लिए ₹100 करोड की धनराशि स्वीकृत करने पर आभार प्रकट किया। ब्राह्मण युवाओं के उत्थान उनकी शिक्षा उनके नैतिक कर्तव्य आदि के प्रति उनको जागरूक करने के लिए समस्त ब्राह्मणों ने उद्बोधन किया सभा का समापन अध्यक्ष परमानंद शर्मा जी ने किया ।

कार्यक्रम में आयोजक पंडित अशोक शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष राष्ट्रीय परशुराम परिषद उत्तर प्रदेश अनिल शर्मा, पूर्व राज्य मंत्री व वर्तमान विधायक शिकारपुर, संजय शर्मा विधायक अनूपशहर ,डीके शर्मा ,अध्यक्ष जिला सहकारी बैंक बुलंदशहर, पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा मांगेराम त्यागी, अध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन,अर्चना शर्मा पूर्व अध्यक्ष अनूपशहर , देवेंद्र कुमार शर्मा प्रधानाचार्य, एसवीएम इंटर कॉलेज खिदरपुर ,प्रदीप कुमार पूर्व प्रधान खिदरपुर पुलकित शर्मा खिदरपुर छात्र नेता लखावटी,पंडित लक्ष्मण शर्मा मेरठ परशुराम स्वाभिमान सेना, दीपक मांकड़ी, अंकुश भारद्वाज जिला पंचायत सदस्य, राजकुमार शर्मा पूर्व प्रधान खिदरपुर डॉक्टर हरीश शर्मा धर्मवीर शर्मा, संजय प्रधान, सोनू पाठक, परवाना सतपाल शर्मा,मानपुर राकेश त्यागी, पूर्व राज्य मंत्री जयप्रकाश शर्मा,अनुराग शर्मा गगन शर्मा व प्रीतम शर्मा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :ओवर फ्लाई के नीचे अवैध कब्जा का प्रयास, सरकारी मदिरा दुकान पर सुबह से ही बिकती है शराब