वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर द्वारा नगर क्षेत्र के थाना खोराबार व थाना एम्स का औचक निरीक्षण किया गया

दूसरी खबर, एडिनबर्ग में अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में हिस्सा लेने जाएंगे डॉक्टर शुभांकर

 

दिनेश चंद्र मिश्र, मंडल प्रभारी : गोरखपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर द्वारा आज दिनांक 13.06.2024 को जनपद के नगर क्षेत्र के थाना खोराबार व थाना एम्स का औचक निरीक्षण किया गया । निरीक्षण के दौरान थानों पर बने जनसुनवाई डेस्क, महिला हेल्प डेस्क, सीसीटीएनस कक्ष, आवेदको हेतु बैठने का स्थान, पीने के पानी की व्यवस्था, थाना कार्यालय एवं सम्पूर्ण थाना परिसर का भ्रमण किया गया।

यह भी पढ़ें :मायाबाजार वार्ड में बने कूड़ा पड़ाव केंद्र पर नगर निगम का चला बुलडोजर

सम्पूर्ण परिसर को साफ व स्वच्छ रखने एवं कार्यालय के अभिलेखों को बेहतर व अद्यावधिक एवं व्यवस्थित रख रखाव, व थाना परिसर में आये फरियादियों की फरियाद को सुना गया एवं आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिये गये। अपराध/अपराधियों के विरुद्ध सख्ती से कार्यवाही करने, थाने पर रखे वाहनो का बेहतर रख-रखाव करने तथा थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया।

——————————————————————-

एडिनबर्ग में अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में हिस्सा लेने जाएंगे डॉक्टर शुभांकर

गोरखपुर। एडिनबर्ग में आगामी 17 से 20 जून तक आयोजित होने वाले रॉयल कॉलेज ऑफ इंटरनेशनल कांग्रेस द्वारा आयोजित अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए एम्स गोरखपुर के मानसिक रोग विभाग में बतौर सीनियर रेजिडेंट कार्यरत डॉ शुभांकर कल एडिनबर्ग रवाना होंगे।

यह जानकारी देते हुए डाक्टर शुभांकर के पिता ,गोरखपुर के वरिष्ठ पैथोलॉजिस्ट डॉक्टर सी एम तिवारी ने बताया कि शुरू से ही मेधावी डॉक्टर शुभांकर अपनी मेधा के बदौलत विगत नवंबर माह से एम्स गोरखपुर के मानसिक रोग विभाग में बतौर सीनियर रेजिडेंट कार्य करना प्रारंभ किया है। चिकित्सा के क्षेत्र में उनके अतुलनीय कार्य को देखते हुए यूनाइटेड किंगडम द्वारा आयोजित इस सम्मेलन में देश के प्रतिष्ठित चिकित्सकों में से एक डॉक्टर शुभांकर का चयन किया गया है।

डाक्टर शुभांकर की इस उपलब्धि पर गोरखपुर के चिकित्सा जगत में हर्ष का माहौल व्याप्त है।

यह भी पढ़ें :मायाबाजार वार्ड में बने कूड़ा पड़ाव केंद्र पर नगर निगम का चला बुलडोजर