रिजर्वेशन काउंटर और साधारण टिकट खिड़की का लिंक फेल होने के कारण यात्री हुए परेशान

तीन दिन से यात्री रोज लाइन में लगकर भूखे प्यासे परेशान होकर आज चौथे दिन भी लिंक फेल हो गया, पूरा सर्वर बैठा हुआ है।

शैलेंद्र कुमार गुप्ता, प्रदेश संवाददाता (बिहार) : भागलपुर / बिहार। भागलपुर बिहार में आज रेलवे स्टेशन का हुआ बुरा हाल लिंक फेल होने से यात्री हुए परेशान साधारण टिकट काउंटर पर भी लिंक फेल सुबह से ही है यात्री आकर लौट कर जा रहे हैं बोलते हैं कि हम कैसे जाएंगे अगर स्टेशन पर बगैर टिकट चलेंगे तो हम लोग को फाइन कर देगा लेकिन जाना जरूरी है, कैसे जाएं आरक्षित टिकट काउंटर पर सुबह से ही भीड़ लगी हुई है।

यह भी पढ़ें :सीएम का अफसरों को निर्देश : फरियादियों की सुनिये, संवाद और यथोचित कार्रवाई कीजिये

फोटो कैप्शन – सर्वर बैठा हुआ है मालदा डिवीज़न जॉन के यात्री काफ़ी परेशान दिखते हुए 

जिसमें तत्काल के समय में भी थ्री ऐसी और स्लीपर में के समय में लिंक फेल है पैसेंजर लोग का कहना है कि हम तत्काल टिकट के लिए रात से ही लगे हुए हैं। काउंटर पर और यहां काउंटर खुलने के बाद बोला जा रहा है कि लिंक फेल है। अभी थ्री ऐसी का तत्काल का समय हो गया लेकिन टिकट तत्काल का नहीं ले पाए। तीन दिन से यात्री रोज लाइन में लगकर भूखे प्यासे परेशान होकर आज चौथा दिन लिंक ही फेल हो गया। पूरा सर्वर बैठा हुआ है मालदा डिवीज़न जॉन का किसी यात्री का भागलपुर से टिकट नहीं बनने के कारण आगे का टिकट जो बना हुआ है। वह कैसे उसे टिकट पर यात्रा करेगें।

काउंटर पर पूछने के बाद की कब तक लिंक आएगा। लेकिन काउंटर पर कार्यरत उनका कहना हुआ की लिंक का हम लोग क्या बताएं लिंक आएगा तो हम टिकट बनाएंगे। मालदा डिवीजन के उच्च पदाधिकारी इस पर क्या ध्यान दे रहे हैं। करीबन 4 घंटा से लिंक फेल है न्यूज़ लिखने तक।

यह भी पढ़ें :सीएम का अफसरों को निर्देश : फरियादियों की सुनिये, संवाद और यथोचित कार्रवाई कीजिये