भ्रष्टाचार की शिकायत मिली, तो बर्खास्त होंगे पुलिसकर्मी : डीजीपी

जिला व थाना स्तर की समस्याओं को पुलिसकर्मियों के द्वारा सभा में रखा गया, जिन्हें दूर करने का आश्वासन डीजीपी ने दिया।

अखिलेश राय, एडिटर इन चीफ : tv9भारत समाचार : पटना /बिहार। डीजीपी राजविंदर सिंह भट्टी ने एसएसपी, सिटी एसपी, डीएसपी, थानाध्यक्षों को कहा कि वे हाकिम बनने की मानसिकता को खत्म कर जनता की सेवा देने वाली कार्यप्रणाली को विकसित करें। साथ ही कहा कि अगर भ्रष्टाचार की शिकायत मिलती है, तो विभागीय जांच पूरा कर बर्खास्त कर दिया जायेगा। वह मंगलवार को बिहार विशेष सशस्त्र बल-5 के सभा कक्ष में आयोजित पुलिस सभा को संबोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें :सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने भोजपुरी के शेक्सपियर भिखारी ठाकुर को अनोखे अंदाज में किया नमन

सभा के दौरान पुलिसकर्मियों ने जिला व थाना स्तर की समस्याओं को रखा गया, जिन्हें दूर करने का आश्वासन डीजीपी ने दिया। साथ ही उनके कल्याण, आवासन और अन्य मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराने का आदेश दिया। डीजीपी ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वे जन विश्वास की नीति के अनुरूप काम करें, जिससे जनता के मन में पुलिस के प्रति विश्वास की भावना उत्पन्न हो।

साथ ही डीजीपी ने स्पष्ट कर दिया कि पुलिस सभा में आइजी सेंट्रल गरिमा मलिक, एसएसपी राजीव मिश्रा, सिटी एसपी सहित पटना जिले के सभी थानेदार और अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित थे।

—————————————————————-

गोपालगंज – अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली, लूटपाट करने के दौरान अपराधियों ने पैर में मारी गोली। बाइक,मोबाईल और पैसे लूट कर हुए फरार। इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती। मीरगंज थाना के खरगी बाइपास की है घटना। हरेकृष्ण गिरी हैं घायल रिटायर्ड बैंक कर्मी। मामले की जाँच में जुटी पुलिस। स्थिति सामान्य। एसपी स्वर्ण प्रभात ने दी जानकारी।

यह भी पढ़ें :सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने भोजपुरी के शेक्सपियर भिखारी ठाकुर को अनोखे अंदाज में किया नमन