भोजपुरी फिल्म “यूपी 60” का तमकुहीराज में हुआ शुभ मुहूर्त, फिल्म स्टारों ने कार्यक्रम में लगाया चार चांद

फिल्म में हीरो चॉकलेटी ब्वॉय विमल पांडे और हीरोइन पूर्व मिस इंडिया दिवा पल्लवी गिरी हैं , फिल्म की कहानी डीके वर्मा ने लिखी है।

कृष्णा यादव,जिला संवाददाता :तमकुही राज /कुशीनगर। स्त्री के त्याग,तपस्या और समर्पण तथा नारी सशक्तिकरण पर आधारित भोजपुरी फिल्म “यूपी 60″ का शुभ मुहूर्त भाजपा नेत्री चंद्रप्रभा पांडे तथा सपा जिला उपाध्यक्ष रफी खान बबलू ने संयुक्त रूप से शहनाई मैरेज हाल तमकुही राज में स्टार कलाकारों की उपस्तिथि में किया और फिल्म के लिए ” स्त्री के त्याग, तपस्या और समर्पण तथा नारी सशक्तिकरण” पर आधारित विषय के चयन पर फिल्म यूनिट की भूरि -भूरि प्रशंसा की।

यह भी पढ़ें :विकसित भारत संकल्प यात्रा चौपाल कार्यक्रम का हुआ आयोजन

फिल्म के निर्माता सुशील तिवारी ने तमकुही राज में अपनी फिल्म की मुहूर्त पर उपस्थित कलाकारों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि वास्तव में तमकुही राज फिल्म की शूटिंग के लिहाज से एक शानदार स्थल है और स्थानीय कलाकारों तथा टेक्नीशियन में जबरदस्त समर्पण और लगन दिखाई देता है। जिसके वजह से वो लखनऊ छोड़कर तमकुही राज में फिल्म की मुहूर्त और शूटिंग के लिए खींचे चले आए।

फिल्म का निर्देशन संभाल रहे संदीप मिश्रा (नेता) ने कहा कि फिल्म की शूटिंग बलिया जिला सहित कुशीनगर जिले के विभिन्न खूबसूरत लोकेशन के साथ साथ तमकुही राज में भी होगी। फिल्म में हीरो चॉकलेटी ब्वॉय विमल पांडे और हीरोइन पूर्व मिस इंडिया दिवा पल्लवी गिरी हैं , फिल्म की कहानी डीके वर्मा ने लिखी है। फिल्म में गीत संगीत नौशाद खान का है। फिल्म में कार्यकारी निर्माता की जिम्मेदारी हाशिम खान के कंधों पर है तथा फिल्म के पीआरओ विकाश पांडे हैं। बाकी कलाकारों की चयन की प्रक्रिया शुरू है।

फिल्म के मुहूर्त पर हीरोइन पूर्व मिस इंडिया दिवा पल्लवी गिरी , इंडियल आइडियल फेम सिंगर सत्यम सम्राट, राजस्थान की सीनियर एक्ट्रेस माहिरा खान, फाइट मास्टर अशोक यादव, सहायक निर्देशक संजय तिवारी, कैमरा मैन आरिफ हुसैन, एक्टर राजेश सिंघल, एक्टर टीएन त्रिपाठी, राजा तिवारी, संजय मिश्रा, मंदीप तिवारी , संजीव, सुनील सिंह, रिजवान खान, कृष्णा पांडे, फतेह बहादुर कुशवाहा, कलाकारों सहित भारी संख्या में मीडियाकर्मी बंधु उपस्थित रहे। शुभ मुहूर्त कार्यक्रम का सफल संचालन गीतकार संगीतकार नौशाद खान ने किया।

यह भी पढ़ें :विकसित भारत संकल्प यात्रा चौपाल कार्यक्रम का हुआ आयोजन