भागलपुर में बम ब्लास्ट, 7 बच्चे घायल, तीन की हालत गंभीर

शैलेन्द्र कुमार गुप्ता , प्रदेश संवाददाता बिहार : भागलपुर। भागलपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है ,जहां एक मैदान में बम ब्लास्ट हुई है। वहीं मैदान में खेल रहे करीब 7 बच्चे इस ब्लास्ट के शिकार हुए हैं। वहीं तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल बच्चों को आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बच्चों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें मायागंज अस्पताल रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें :संचारी रोग नियंत्रण अभियान का आगाज, डीएम ने किया शुभारंभ

दरअसल, पूरा मामला भागलपुर के हबीबपुर थाना क्षेत्र के शाहजंही मैदान के पास ख़िलाफ़त नगर का है। जहां बम विस्फोट की घटना सामने आई है। इस विस्फोट में तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें मोहम्मद इरसाद के दो पुत्र मन्ना और गोलू भी शामिल हैं। धमाके की आवाज दूर तक सुनी गई।

वहीं इस धमाके के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घायल बच्चों को पहले सादर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है, और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। बताया जा रहा है कि धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज 1 किमी दूर तक सुनाई दी।

फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। सिटी एसपी के रामदास ने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम मौजूद है मामले में जांच की जा रही है। वहीं धमाके में घायल एक बच्चे ने बताया कि वो जैसे ही मैदान में आए वैसे ही किसी ने बम फेंका और वो फट गया। वहीं घायल बच्चो के परिजनों का कहना है कि बम कैसे फटा नहीं पता, लेकिन जब आवाज सुनकर हम बाहर आए तो बच्चे खून से लथपथ पड़े थे।

यह भी पढ़ें :संचारी रोग नियंत्रण अभियान का आगाज, डीएम ने किया शुभारंभ