बॉडी बिल्डिंग के नेशनल प्लेयर समेत तीन की सड़क हादसे में मौत

ईस्टर्न पेरीफेरल पर क्रेटा कार हुयी दुर्घटनाग्रस्त

हिमांशु शर्मा, बुलंदशहर। एक क्रेटा कार के रविवार भोर में दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते उसमें सवार बॉडीबिल्डिंग के नेशनल प्लेयर समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान एक-एक कर सभी घायलों ने दम तोड़ दिया। हादसे का कारण वाहन का तेज रफ्तार बताया जा रहा है, फिलहाल पुलिस ने लाशों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे की जांच करेगी।

यह भी पढ़ें : माफिया के ईनामी भाई के घर पर चला बुलडोजर
रविवार की सुबह करीब तीन बजे जनपद गौतमबुद्धनगर के थाना दादरी की भील पुलिस चौकी को सूचना मिली कि दादरी मोड से पहले ईस्टर्न पेरीफेरल पर एक क्रेटा कार बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार से घायलों को लहूलुहान हालत में निकलवाया। तीनों घायलों को दादरी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज शुरू होते हैं तीनों घायलों की उपचार के दौरान थोड़ी थोड़ी देर के अंतराल पर मौत हो गई।

बॉडी बिल्डिंग के राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रखर (फाइल फोटो)

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कार में सवार जिन घायलों की मौत हुई है उनकी पहचान संजीव पुत्र लाचारी सिंह निवासी गांव शाहपानी सिकंदराबाद हाल निवासी यमुनापुरम नगर कोतवाली, हनी तेवतिया पुत्र संजीव कुमार निवासी बिजलीपुर खेरा सांदा फरीदपुर खुर्जा देहात तथा बॉडी बिल्डिंग के राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रखर पंडित पुत्र राजीव शर्मा निवासी शीतल गंज नगर कोतवाली के रूप में हुई। भील पुलिस चौकी की सूचना पर स्वजन गौतमबुद्धनगर स्थित पोस्टमार्टम हाऊस के लिए रवाना हो गए हैं। हादसे के बाद तीनों मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें : माफिया के ईनामी भाई के घर पर चला बुलडोजर