बीएसपी उम्मीदवार जावेद सिमनानी ने रौशन अली शाह की मजार पर पढ़ा फातेहा की अमन की दुआ

रौशन अली शाह की मजार पर फातिहा पढ़कर देश प्रदेश गोरखपुर के लिए खुशहाली अमन एकता सौहार्द की मांगी दुआ

दिनेश चंद्र मिश्र, मंडल प्रभारी : गोरखपुर। गोरखपुर सदर लोक सभा बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी जावेद सिमनानी ने ऑल इण्डिया कौमी एकता कमेटी के अध्यक्ष अशफाक हुसैन मेकरानी अपने बड़े भाई एडवोकेट शोएब सिमनानी, पूर्व मेयर प्रत्याशी नवल किशोर नाथानी सहित सैकड़ों समर्थको के साथ इमामबाड़ा परिसर पहुंचकर रौशन अली शाह की मजार पर फातिहा पढ़कर देश प्रदेश गोरखपुर के लिए खुशहाली अमन एकता सौहार्द की दुआ मांगी।

यह भी पढ़ें :इंडी गठबंधन सत्ता में आया तो फिर से लौट आएगा आतंकवाद का दौर : योगी आदित्यनाथ

ऑल इण्डिया कौमी एकता कमेटी के अध्यक्ष अशफाक हुसैन मेकरानी ने कहा की गोरखपुर की सरजमीं पर दो बडी और ऐतिहासिक पीठ इमामाबाड़ा और गुरू गोरखनाथ मन्दिर है बाबा रौशन अली शाह, गुरू गोरखनाथ जो सदियों से एकता सौहार्द के लिए पूरी दुनिया मे जाने जाते हैं ऐसी पीठ पर दर्शन कर बसपा प्रत्याशी ने गोरखपुर मे सौहार्द स्थापित कर एकता का पैगाम दिया है।

बसपा प्रत्याशी के नमांकन के दिन पहली बार गोरखपुर की सड़को पर सर्व धर्म के लोग अपने अपने घरों से निकलकर जिस तरह बसपा प्रत्याशी का स्वागत सम्मान फूलो की माला पहनाते हुए गुलाब की पंखुड़ियां उड़ा रहे थे बसपा प्रत्याशी का नमांकन एक इतिहास बना हैं और ये सुनिश्चित हैं की गोरखपुर लोक सभा की जनता इसबार जाति धर्म पंत से उठकर अपने शहर के बेटे भाई को लोक सभा सदन में भेजने जा रही हैं।

ऐसे में हम सभी सदर लोक सभा के मतदाताओं से अपील करता हूं की सर्व धर्म समभाव स्थापित करने वाले नेता भाई जावेद सिमनानी जी को ऐतिहासिक मतों से जिताकर इतिहास रचे।इस मौके पर, सुरेश भारती,मोहम्मद रजा लड्डन खान,मोहम्मद असलम खान उपस्थित रहें।

यह भी पढ़ें :इंडी गठबंधन सत्ता में आया तो फिर से लौट आएगा आतंकवाद का दौर : योगी आदित्यनाथ