बिजली सप्लाई बाधित होने से ग्रामीणों में आक्रोश, सड़क जामकर किया प्रदर्शन

12 दिन के लम्बे प्रतीक्षा उपरांत आक्रोशित ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन बिजली के ना मिलने से गुस्साए लोगों ने घंटो तक किया ने. हाइवे 28 B पडरौना पनियहवा मार्ग जाम। मौके पर नहीं थाना अध्यक्ष ना ही कोई प्रशासनिक अधिकारी ने किया दौरा ग्रामीण करते रहे दंगा - फसाद यात्री रहे परेशान, फंसे रहे यात्री

ओमप्रकाश भास्कर, क्राइम रिपोर्टर : गोरखपुर जोन : कुशीनगर। जनपद के पनियहवा छितौनी राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबे समय से बाधित विद्युत सप्लाई को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा विद्युत समस्या को त्वरित निस्तारण  की मांग को लेकर घंटों बनी रही जाम की स्थिति से परेशान रहे राहगीर, लेकिन जानकारी के बावजूद भी स्थानीय थाना प्रशासन की घोर लापरवाही दिखी। मौके पर नहीं पहुंचे थानाध्यक्ष या कोई थाना का सिपाही, स्थानीय लोगों और राहगीरों के बीच हुई झड़प से विवाद की स्थिति पैदा हो गयी। लेकिन कुछ प्रबुद्धजनों के द्वारा मामले को शांत कराया गया।

यह भी पढ़ें :अवैध खनन जोरो पर, मिट्टी लदी ट्रैक्टर-ट्राॅली और जेसीबी थाने भेजा

नगर पंचायत छितौनी वार्ड नंबर 2la पानी टंकी के पास दोपहर 2:00 बजे से वार्ड की महिलाएं और पुरुषों द्वारा और सभासद रुस्तम अली अरविंद चौधरी छोटेलाल शर्मा सुरेंद्र गुप्ता धर्मेंद्र कुशवाहा के निगरानी में धरना प्रदर्शन का रूपरेखा तैयार करके ने. हा. 28b पनियहवा पुराना राष्ट्रीय राजमार्ग का यहां के स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम करने से आने- जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी के साथ गर्मी का खामियाजा भोगना पड़ा । जिसके वजह से खबर लिखे जाने तक रविवार को लगभग 7:00 बजे तक ने.हाइवे 28B नहीं खोला गया था। उनकी मांग थी कि जब तक हमारी लाइट नहीं आएगी तब तक हम लोग रास्ता नहीं खोलेंगे।

मौके पर नहीं पहुंची पुलिस

घंटों जाम की स्थिति बने रहने के बाद भी हनुमानगंज थाना अध्यक्ष के कान में जूं तक नहीं लगा कि नेशनल हाइवे 28 B, मौके पर आकर जाम में फंसे राहगिरों को जाम से निजात दिलाएं। पडरौना से बगहा बिहार रास्ता जाता है,सड़क जाम से आक्रोशित ग्रामीणों को गांव की प्रबुद्धजनों ने मौके पर पहुंचकर रास्ते को खाली करवाया। जिससे यात्रियों को आने-जाने में कोई असुविधा, कोई दिक्कत ना हो।

यह भी पढ़ें :अवैध खनन जोरो पर, मिट्टी लदी ट्रैक्टर-ट्राॅली और जेसीबी थाने भेजा