बहराइच : हरदी थाना क्षेत्र में थम नहीं रहा है भेड़िया का आतंक, ग्रामीणों में भय का माहौल

डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए घायल लड़की को मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया है

राजकुमार पाठक, जिला संवाददाता : बहराइच/उप्र। जनपद बहराइच के थाना क्षेत्र हरदी अंतर्गत ग्राम पंचायत चंदपैया के मजरा बड़ेरिया का है दिनांक 7 जुलाई 2024 को रात लगभग 1:00 बजे के करीब संमा पुत्री इकबाल उम्र लगभग 10 वर्ष अपने घर के अंदर सो रही थी। जब घर के अंदर इकबाल अपनी लड़की के साथ सो रहा था तो उसने दरवाजा अंदर से बंद कर रखा था।

यह भी पढ़ें :अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर द्वारा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ की गयी गोष्ठी

फोटो कैप्शन – खूंखार भेड़िया के द्वारा इक़बाल की घायल पुत्री संमा 

लेकिन इकबाल ने बताया की अंदर से दरवाजे में कुंडी नहीं थी। बिना कुंडी वाले दरवाजे को हमने ईट के सहारे बंद कर दिया था। खूंखार भेड़िया मौका पाते ही एकबाल के घर में घुस गया और इकबाल के साथ सो रही संमा को पीछे से दबोच कर घर से बाहर निकल रहा था। तब तक संमा जोर से चिल्लाई लड़की की चीख पुकार सुनकर इकबाल की नींद खुली तो एकबाल के होश उड़ गए।

उसने सामने देखा की खूंखार भेड़िया संमा को अपने मुंह में दबोचे हुए हैं। इतना देखकर इकबाल डर के मारे जोर-जोर चिल्लाने लगा। बचाओ बचाओ भागो भागो की आवाज सुनकर तमाम ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों के भारी मशक्कत करने के बाद भेड़िया के चंगुल से संमा को छुड़ाया। इकबाल ने बताया की घटना के तुरंत बाद 100 नंबर को बुलाया गया। पुलिस मौके पर तो आई लेकिन डर के मारे अपने गाड़ी से नीचे नहीं उतरी और पुलिस ने 108 नंबर बुलाकर लड़की को गाड़ी में बैठाकर महसी सीएचसी भेज दिया।

जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए घायल लड़की को मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया। लड़की की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

घटना के 7 दिन बीत जाने के बाद प्रशासन हरकत में आया है। आज बन प्रशासन ने दो-दो पिंजरे लगाए हैं। भारी संख्या में वनअधिकारी घटनास्थल पर कैम्प कर रहे हैं। ग्रामीणों की माने तो ग्रामीणों का कहना है कि खूंखार भेड़िया अब तक तीन चार लोगों पर हमला कर चुका है।

अब देखना यह है की क्या खूंखार भेड़िया वन विभाग के पिजंरे में फंसेगा या किसी और को अपना निवाला बनाएगा। चैनल के ओर से आम जनमानस से निवेदन करते हैं की सभी लोग रात में अपने खिड़की दरवाजे बंद रखें बच्चों को कहीं भी अकेले ना जाने दें अपनी सुरक्षा स्वयं करें।

यह भी पढ़ें :अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर द्वारा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ की गयी गोष्ठी