गोजए-प्रेस क्लब ने किया महापौर का अभिनंदन

जनता स्नेहबंधन के साथ सहयोग करे:डॉ. मंगलेश

दिनेश चंद्र मिश्र,गोरखपुर। नगर निगम गोरखपुर के नवनिर्वाचित महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव ने व्यक्त करते हुए कहा कि गोरखपुर नगर क्षेत्र की जनता ने जिस उम्मीद भरोसे और विश्वास के साथ हमें जिम्मेदारी का कमान दिया है, उन्होंने कहा कि गोरखपुर महानगर के विकास की गति को धीमी नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि महानगर की प्रबुद्ध जनता की सभी प्रकार के समस्याओं का हमें पूर्ण एहसास है, हम सभी नगरवासियों से सहयोग की अपील करते हुए स्नेहबंधन की उम्मीद करते हैं।

यह भी पढ़ें :सारथी रथ को सीएचसी तमकुही अधीक्षक ने दिखायी हरी झंडी

शुक्रवार को गोरखपुर जर्नलिस्ट एसोसिएशन और प्रेस गोरखपुर द्वारा महापौर कक्ष में उनके अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्हें स्मृति पत्र एवं उत्तरीय से सम्मानित किया गया ।

अच्छे चिकित्सक और बेहतरीन व्यक्तित्व को नए पद की शुभकामनाएं : रत्नाकर

समारोह को संबोधित करते हुए गोरखपुर जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष रत्नाकर सिंह ने कहा कि संस्था के मेडिकल पैनल के वरिष्ठ सदस्य डॉ मंगलेश श्रीवास्तव को गोरखपुर नगर निगम का महापौर के पद पर जनता द्वारा चुना जाना संगठन के लिए गौरवान्वित होने का समय व आम जनता के लिए ख़ुशी और राहत की बात है। श्री सिंह ने कहा कि महापौर डॉ मंगलेश अपने नाम के समकक्ष सभी का मंगल करने वाले व्यक्तित्व का नाम है। गोजए के महामंत्री अस्मित श्रीवास्तव सहित पूर्व महामंत्री मनोज श्रीवास्तव गणेश ने एक अच्छे चिकित्सक और एक अच्छे व्यक्तित्व को अच्छे जनसेवक होने की शुभकामना दिए। प्रेस क्लब अध्यक्ष मृत्युंजय शंकर सिन्हा ने कहा कि डॉ मंगलेश एक अच्छे और सच्चे समाज के सेवक हैं, गोरखपुर की जनता ने आपसे बहुत सारी आशाएं रखी हैं। विधि परामर्श समिति के प्रभारी एडवोकेट प्रदीप तिवारी  ने डॉ मंगलेश को उनकी नयी पारी के बेहतर से बेहतर होने की शुभकामना दीं।

इस अवसर पर गोजए कार्यालय प्रभारी अरुण सिंह,कोषाध्यक्ष हरीश पांडे, कार्यकारिणी सदस्य अरकान,कार्यकारिणी सदस्य मौलिशेखर सिंह,महेंद्र श्रीवास्तव,मृत्युंजय नवल, मुर्तुजा रहमानी,पत्रकार विवेक अस्थाना, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ प्रभारी रफत, सहित कई सभासद और नगर निगम कर्मी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें :सारथी रथ को सीएचसी तमकुही अधीक्षक ने दिखायी हरी झंडी