प्रेमी प्रेमिका की हत्या से क्षेत्र में सनसनी

कानपुर में डबल मर्डर, पुलिस ने बढ़ाया जांच का दायरा।

मुकेश कुमार  (क्राइम एडिटर इन चीफ) TV9 भारत समाचार कानपुर (उत्तर प्रदेश)।  विधनू थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह उस वक्त सनसनी मच गई जब प्रेम प्रसंग में युवक और युवती की हत्या की सूचना ग्रामीणों को मिली। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच करने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें  : विवाहित मृतका के माता -पिता ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से लगायी न्याय की गुहार

डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने कहा कि ग्रामीणों के अनुसार विधनू थाना क्षेत्र के चंपातपुर गांव के रहने वाले सोनू के सीमा के साथ प्रेम संबंध थे। दोनों के परिजनों ने सोनू और सीमा के बीच प्रेम संबंध की बात को स्वीकार किया है। परिवार के लोगों ने बताया है कि कुछ समय पहले से सीमा अपने पति को छोड़कर मायके में बच्चों के साथ रह रही थी। इसी दौरान उसकी नजदीकियां गांव के ही रहने वाले सोनू से बढ़ गई। दोनों के बीच बातचीत भी होती थी। इसकी जानकारी परिजनों के अलावा गांव के लोगों को भी हो गई थी। मंगलवार को दोनों के शव अलग-अलग स्थान पर मिले। युवती के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं। उसके चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया गया था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह डायल 112 पर सूचना मिली थी कि ग्राम कटरी चंपक थाना विधनू में खेत में एक महिला और एक युवक का शव पड़ा है। पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलुओं पर जांच कर रही है साथ ही परिजनों से भी पूछताछ की जा रही हैं। जांच के दौरान जो भी तथ्य निकाल कर सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : विवाहित मृतका के माता -पिता ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से लगायी न्याय की गुहार