प्रधानमंत्री का लगातार जुमलेबाजी का बाउंसर जारी रहता हैं- युवा नेता नीतीश यादव

युवा नेता नीतीश यादव ने अपने पच्चास समर्थकों के साथ जदयू का किया सदस्यता ग्रहण

शैलेन्द्र कुमार गुप्ता,भागलपुर। बिहार गार्डन बाजार स्थित जनता दल यूनाइटेड कार्यालय में शनिवार को नीतीश यादव अपने समर्थकों के साथ जनता दल यूनाइटेड की सदस्यता ग्रहण किया। युवा जदयू के बैनर तले युवा जिला अध्यक्ष विक्की गुप्ता की अध्यक्षता में युवा नेता नीतीश यादव अपने लगभग पच्चास समर्थकों के साथ जदयू जिलाध्यक्ष नचिकेता मंडल द्वारा सदस्यता ग्रहण किया।

यह भी पढ़ें :वाल्मीकिनगर भारत नेपाल सीमा पर 121 वीं नारायणी गंडकी महा आरती कार्यक्रम का आयोजन

युवा नेता नीतीश यादव ने कहा कि हम छात्र मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों से प्रभावित होकर जदयू की सदस्यता ग्रहण किया है। देश के पिछले 9 वर्षों से भाजपा की सरकार लगातार छात्र और युवाओं को ठगने का काम कर रही है। छात्रों और युवाओं को झूठा सपना दिखा कर सत्ता में आए नरेंद्र मोदी ने शिक्षा और पुस्तकों पर भारी जीएसटी लगाने का काम किया। सर्व शिक्षा अभियान के बजट की कटौती कर शिक्षा परियोजना को भी बुरी तरह से प्रभावित किया है। बिहार को एक भी केंद्रीय विश्वविद्यालय की स्थापना केंद्र सरकार ने नहीं किया। परंतु प्रधानमंत्री का लगातार जुमलेबाजी का बाउंसर जारी रहता हैं।

दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने का वादा करने वाली सरकार जिसे अब तक 18 करोड़ रोजगार देना था। वह 7 लाख 33000 तक ही पहुंचने में हाफने लगी है। वहीं नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के नेतृत्व में चल रही समावेशी विकास वाली बिहार सरकार ने मात्र 2 वर्ष में 8 लाख से ज्यादा रोजगार का सृजन कर 20 लाख रोजगार के वादे की ओर तेजी से बढ़ रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। इसलिए हम युवा साथी जदयू की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

प्रमंडलीय प्रभारी मुकेश विद्यार्थी, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष मिथिलेश मंडल, अनिल यादव के उपस्थिति में जिलाध्यक्ष नचिकेता मंडल ने युवराज, सोनू कुमार, परितोष कुमार, राघव कुमार, रोबिन कुमार, ऋषभ कुमार, रौनक कुमार, अनिकेत राज, लड्डू यादव, प्रशांत कुमार, साहब, बिट्टू , सूरज, देवराज, नीतीश, अनुराग, इंद्रजीत, कौशल, गोलू, शशांक, अनुराग, विशाल सहित लगभग पचास युवाओं ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें :वाल्मीकिनगर भारत नेपाल सीमा पर 121 वीं नारायणी गंडकी महा आरती कार्यक्रम का आयोजन