पुलिस की जीप अनियंत्रित होकर दुकान से जा टकरायी , तीन घायल

घटना स्थल पर पहले से उपस्थित 4 लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गए।,घायलावस्था में तुर्कहां सीएचसी और निजी अस्पताल भेजा

अभिमन्यु शर्मा,जिला प्रभारी : खड्डा/ कुशीनगर। जनपद कुशीनगर में खड्डा थाने की सरकारी जीप मंगलवार को अनियंत्रित हो गयी। जिससे अनियंत्रित होकर साइकिल मरम्मत करने वाले एक दुकानदार की दुकान से बंजारीपट्टी चौराहे पर टकरा गई। जिससे घटना स्थल पर पहले से उपस्थित 4 दुर्घटनाग्रस्त हो गए। जिसमें 12 वर्ष का एक लड़का और तीन लोग जीप की चपेट में आ गए।

यह भी पढ़ें :लोकसभा चुनाव 2024 में मैनपुरी से अखिलेश यादव और आजमगढ़ से शिवपाल यादव लड़ सकते चुनाव हैं

वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह घायलों को बाहर निकाला और घायलावस्था में तुर्कहां सीएचसी और निजी अस्पताल भेजा। घायलों का इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि पुलिसकर्मियों की ड्यूटी बंजारीपट्टी के पास नहर में लापता युवक की तलाश में लगी थी। बंजारीपट्टी चौराहे पर पुलिस की जीप मोड़ते समय अनियंत्रित हो गई। सोमवार की शाम मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में लापता युवक की तलाश के लिए बंजारीपट्टी गांव के पास खड्डा थाने की पुलिस तैनात थी। बताया जा रहा है कि नहर में युवक की काफी खोजबीन के बाद जब युवक का पता नहीं चला तो पुलिस वापस जा रही थी। नहर के पुल के पास मोड़ते समय अचानक जीप का संतुलन बिगड़ गया। इससे जीप तेजी से सड़क के किनारे स्थित साइकिल मरम्मत की गुमटी में भिड़ गई।

इस घटना में दुकानदार मुन्ना अंसारी (55) निवासी बंजारीपट्टी, वहां मौजूद गांवों में घूमकर कबाड़ का समान खरीदने वाले संवरू (60) निवासी ग्राम करदह तथा सोनबरसा गांव निवासी 12 वर्षीय अमरीश जीप की चपेट में आकर घायल हो गए। तीनों को तुर्कहां सीएचसी ले जाया गया। वहां से अमरीश को डाॅक्टर ने सिर में चोट के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि अन्य दो को इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

इस संबंध में खड्डा थाने के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार राय ने बताया कि जीप अनियंत्रित हो गई थी। तीन लोगों हुए थे, घायलों का इलाज कराया गया है।

यह भी पढ़ें :लोकसभा चुनाव 2024 में मैनपुरी से अखिलेश यादव और आजमगढ़ से शिवपाल यादव लड़ सकते चुनाव हैं