निर्लज्जता की नशे चुर एक युवक ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

घटना के बाद बच्ची की हालत गंभीर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती,आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया गया गिरफ्तार

मुकेश कुमार साहनी, क्राइम रिपोर्टर : महराजगंज। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव में बीते रात नशे में धुत गांव का ही रहने वाले एक व्यक्ति ने 07 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आया है। घटना के बाद बच्ची की हालत गंभीर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती । जहां उसका इलाज चल रहा है वहीं आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पिटाई करने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिए।

यह भी पढ़ें :लोक और राष्ट्र कल्याण से जुड़ी है भारत की ऋषि परंपरा -गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैजनाथपुर गांव का ही रहने वाला युवक नशे में धुत होकर गांव ही रहने वाली नाबालिग बच्ची को जबरन पकड़कर उसके मुंह में कपड़ा ठूस कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार होने लगा। लेकिन ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी और पुलिस को सुपुर्द कर दिया वहीं बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती किया जहां उसका इलाज जारी है।

अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसमें आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें :लोक और राष्ट्र कल्याण से जुड़ी है भारत की ऋषि परंपरा -गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ