देश की राजधानी दिल्ली में दहाड़ेंगे पत्रकार

21 को हौज खास और 22 सितम्बर को ऑल इंडिया प्रेसक्लब दिल्ली पर पत्रकार भरेंगे हुंकार, देश के 14 राज्यों से पत्रकार करेंगे दिल्ली के दो दिवसीय कार्यक्रम में शिरकत

अखिलेश राय, एडिटर इन चीफ : tv9भारत समाचार :दिल्ली । पत्रकारहित के विषयों को लेकर 21 को देश की राजधानी दिल्ली के हौज खास स्थित भगवान जगन्नाथ का पावन धाम जगन्नाथ मंदिर एवं 22 सितंबर को ऑल इंडिया प्रेस क्लब पर देशभर के पत्रकार पत्रकारहित के विषयों पर हुंकार भरेंगे।

यह भी पढ़ें :विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर 50,000 करोड़ का ऋण वितरित करेंगे सीएम योगी

रविवार को सम्पन्न हुई ऑनलाइन मीटिंग में उपस्थित पत्रकारों और आयोजकों के दावों के अनुसार दिल्ली में होने वाले इस दो दिवसीय भव्य कार्यक्रम में देश के 14 राज्यों से पत्रकारों के शिरकत करने की तैयारी हैं, जिनमें उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, कर्नाटक, ओडिसा, राजस्थान, झारखंड, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, बेस्ट बंगाल, मेघालय बताये गये हैं।

इसके अलाबा अन्य राज्यों से भी पत्रकार प्रतिनिधि मंडल के रूप में शामिल हो सकते हैं, इस सम्बंध में सूचना सम्पर्क की प्रक्रिया जारी हैं । कार्यक्रम के आयोजक नेशनल मीडिया कन्फेडरेशन, आर.पी.एम, डब्ल्यू.टी.पी, सी.जे.ए और न्यूज़ मीडिया कन्फेडरेशन संगठन के पदाधिकारी एवं देश के प्रमुख वरिष्ठ पत्रकार होंगे ।

यह भी पढ़ें :विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर 50,000 करोड़ का ऋण वितरित करेंगे सीएम योगी