देवरिया के नवनिर्वाचित सांसद का तमकुही राज में भव्य स्वागत

नगर पंचायत तमकुही में विकास की गंगा बहाने का सुनहरा अवसर

कृष्णा यादव, तमकुहीराज /कुशीनगर। देवरिया लोकसभा क्षेत्र 66 के नवनिर्वाचित सांसद शशांक मणि त्रिपाठी ने मंगलवार को फाजिलनगर तथा तमकुही विधानसभा में प्रथम आगमन पर दुदही सेवरही सिसवा नाहर तरया सुजान तथा तमकुही राज में जगह-जगह भव्य स्वागत पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया।

यह भी पढ़ें :गुमशुदा महिला को बच्चों सहित सकुशल बरामद किया गया

देर सायंकाल तमकुही राज पहुंचने पर नगर पंचायत अध्यक्ष जेपी गुप्ता के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में उपस्थित यूवा ढोल नागाडे के साथ अपने नवनिर्वाचित सांसद का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया।

बताते चलें कि तमकुही राज को नगर पंचायत का दर्जा पूर्व सांसद डॉक्टर रमापति राम त्रिपाठी के द्वारा नवसृजीत किया गया उद्घाटन समारोह में पूर्व सांसद ने नगर पंचायत को आदर्श नगर पंचायत का वादा किया था पुराने नगर पंचायत कार्यालय पर आयोजित उद्घाटन समारोह में उपस्थित जन के सम्मुख किए गए वादे का सफल आवरण नवनिर्वाचित सांसद के द्वारा कब संपन्न होगा।

यह तो समय ही बताएगा विदित होगी नगर पंचायत तमकुही राज में कार्यरत संविदा सफाईकर्मियों का समय से वेतन न मिलना विकास कार्यों में आए हुए धन का सही समय पर समुचित उपयोग न होना परिलक्षित है कि एक वर्ष बीतने के बाद भी नगर पंचायत की सड़क और नालियों का आज तक समुचित व्यवस्था नहीं हो पाई।

बरसात में जल निकासी के लिए कोई ठोस प्रबंधन नहीं होने के कारण तहसील कैंपस आवासी कैंपस सहित कई वार्डों में जल जमाव देखने को मिलता है। नवनिर्वाचित सांसद की तरफ नगर पंचायत की जनता का पूर्ण विश्वास एवं आशा है कि नगर पंचायत के संपूर्ण विकास के लिए यहां की समस्याओं से अवगत होते हुए संज्ञान में लेकर समाधान करने की तरफ पुरा कोशिश करेंगे।

अभी तक तो यहां खींचडी पुलाव पकती रही है सरकार द्वारा प्राप्त धनराशि को मनमाने तौर पर खर्च किया जा रहा है जिससे आम जनता को कोई सुख सुविधा नहीं मिल रही है।

यह भी पढ़ें :गुमशुदा महिला को बच्चों सहित सकुशल बरामद किया गया