तेजगति से आ रही ट्रक ने एक ग्रामीण को मारी ठोकर, हालत गंभीर

गोरखपुर तारामंडल के प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज, परिजनों ने थाने में दी तहरीर मामला मैनेज करने में दलाल सक्रियअभी तक नहीं दर्ज हो पाई है एफ आई आर

कृष्णा यादव, विशेष संवाददाता : तमकुहीराज/ कुशीनगर। स्थानीय थाना क्षेत्र के तहसील मुख्यालय गेट के सामने एन एच28 पर तेज गति से बिहार की तरफ से आ रही ट्रक संख्या HR38 V 3528 ने जोरदार टक्कर मार दी। गाजीपुर ग्राम सभा निवासी महगू प्रसाद गोडँ जो तमकुही राज से घर जा रहे थे। बुरी तरह से घायल हो गए स्थानीय पुलिस के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तमकुहीराज के लिए इलाज कराने हेतु भेजा गया।

यह भी पढ़ें :निर्लज्जता की नशे चुर एक युवक ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

परंतु डॉक्टर ने वहां से रेफर जिला अस्पताल कर दिया जिला अस्पताल पर जाने के बाद भी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला के डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर ने पैर काटने की बात कही।

गोरखपुर के डॉक्टर के अनुसार परिजनों ने बताया कि हाथ और पर दोनों काटने की बात डॉक्टर कर रहे थे तो हम लोगों ने वहां से लेकर के तारामंडल गोरखपुर के पास एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाजकरा रहे हैं। घटना के दूसरे दिन रविवार को घायल व्यक्ति के परिजनों द्वारा स्थानी थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए दरखास्त दी गई है।

इसी बीच अभी पता लगा है कि स्थानीय कुछ थाने की दलाल इस घटना पर पर्दा डालने के लिए ट्रक ड्राइवर की तरफ से कुछ रुपया लेकर सुलह करने की बात कर रहे हैं। जिसे परिजनों में नाराजगी और आक्रोश व्यक्त किया है घायल महगू की हालत काफी गंभीर है। परिजनों ने थाना अध्यक्ष से प्रथम सूचना दर्ज करने की मांग की है समाचार लिखे जाने तक प्राथमिक की दर्ज नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें :निर्लज्जता की नशे चुर एक युवक ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म