जिला आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह तीव्र भावना के आधार पर कर रहे काम

जिला आबकारी अधिकारी ने आबकारी निरीक्षक खतौली विन्द्रेश कुमार को साथ लेकर देर रात चलाया, हाईवे के ढ़ाबों पर चेकिंग अभियान।

मुकेश कुमार  (क्राइम एडिटर नई दिल्ली) TV9 भारत समाचार  (मुजफ्फरनगर)।  जिला आबकारी राकेश बहादुर सिंह ने हमेशा तीव्र भावना के आधार पर काम करते हुए चुनौती पूर्ण मुजफ्फरनगर में अपनी सराहनीय एवं लाजवाब सेवाएं देकर सभी को अभिभूत करने का काम किया हुआ है। तथा साथ ही अपने अधिनस्थों की पूरी टीम को विश्वास में लेकर मुस्तादी के साथ काम करने वाले राकेश बहादुर सिंह लगातार क्षेत्र में अपनी पैनी नजर रखते हुए और अवैध शराब के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें : वायु प्रदूषण समस्या एवं समाधान विषय पर आयोजित प्रतियोगिता में छात्रों ने दिखाई प्रतिभा

देर रात भी जिला आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने अपने अधीनस्थ अधिकार आबकारी निरीक्षक सदर अनिल कुमार व आबकारी निरीक्षक जानसठ प्रभात तिवारी व आबकारी निरीक्षक खतौली वीरेंद्र कुमार को साथ लेते हुए देहरादून हाईवे के संदिग्ध ढाबों पर चेकिंग की, तथा वहां अच्छे से उनके परिसर की तलाशी ली एवं होटल ढाबों के संचालकर्ताओ को स्पष्ट निर्देश दिए गए, कि किस  किसी भी दशा में ढ़ाबो पर अवैध मदिरा पान की बिक्री न होने पाये नहीं तो सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। साथ ही ढ़ाबों पर रुके हुए शिरे एवं अल्कोहल के टैंकरों की भी साधनता से जांच करते हुए उनके परिवहन पास डिजिलॉक आदि को देखा गया। साथ ही इस संबंध में परेशान करने वाली इकाइयों से भी इसकी पुष्टि की गई। किसी भी ढाबे से अवैध मदिरा आदि की प्राप्ति नहीं हो सकी तथा आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने लगातार राजस्व को पढ़ने के साथ-साथ अपराधियों में भय कायम करते हुए कानून का राज्य स्थापित करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

यह भी पढ़ें : वायु प्रदूषण समस्या एवं समाधान विषय पर आयोजित प्रतियोगिता में छात्रों ने दिखाई प्रतिभा