जनता दरबार में आए करीब 500 लोगों की समस्याओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुना

अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के दिए आदेश

अखिलेश राय,सम्पादक व प्रभारी (उ.प्र.):गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मंगलवार को गोरखनाथ मंदिर के महंत दिग्विजय नाथ की स्मृति भवन में कुर्सियों पर बैठाए गए करीब 500 लोगों के समस्याओं को सुना और अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि समस्या का समाधान व त्वरित निस्तारण करें ।

यह भी पढ़े :खनन अधिकारी, तहसील प्रशासन और पुलिस की मेहरबानी से चल रहा है अबैध बालू का खेल,देखें VDO

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक -एक के पास जाकर उनकी समस्याओं को सुना और कहा कि हर एक समस्या का समाधान गुणवत्तापूर्ण होना चाहिए। आवास की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकारी योजनाओं से आवास दिलवाया जाएगा। गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए पर्याप्त आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। किसी की जमीन पर अवैध कब्जा नहीं होने दिया जाएगा और माफियाओं के खिलाफ कठोर व कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी। जनता दर्शन में एक महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से विद्युत कनेक्शन न मिलने की समस्या बतायी।

इस समस्या को सुनते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से कहा कि पता करें क्या दिक्कत आ रही है। कनेक्शन मिलने में और महिला को जल्द से जल्द विद्युत कनेक्शन दिलवाया जाए। जनता दर्शन में परिवार के साथ आए हुए बच्चों को उन्होंने दुलारा और आशीर्वाद दिया साथ ही चॉकलेट देते हुए कहा कि खूब पढ़े।

यह भी पढ़े :खनन अधिकारी, तहसील प्रशासन और पुलिस की मेहरबानी से चल रहा है अबैध बालू का खेल,देखें VDO