चोरी हुई मोटरसाइकिल 3 वर्ष बाद शराब तस्करी के आरोप में बिहार प्रांत के जादवपुर थाना में पकड़ी गयी

थाना अध्यक्ष जादवपुर चोरी की गाड़ी के स्वामी की तालाश में तमकुही राज दवाँ व्यवसायी की दुकान पर पहुंचकर गिरफ्तार करने की कोशिश की परंतु एफआईआर की कॉपी दिखाने पर वापस चले गए,उत्तर प्रदेश बिहार सीमा से चोरी की मोटरसाइकिल का बिहार में शराब तस्करी में हो रहा है उपयोग

कृष्णा यादव,तमकुहीराज/ कुशीनगर। सीमावर्ती क्षेत्रों में बाजारों एवंदुकानों से चोरी हो रहे मोटरसाइकिलों का बड़ा खुलासा बिहार प्रांत की गोपालगंज जनपद के जादवपुर पुलिस ने की है जिससे यह साबित हो रहा है कि चोरी हो रहीमोटरसाइकिले शराब तस्करों द्वारा बड़े पैमाने पर चोरी करके शराब तस्करी के रूप में कैरियर का काम किया जा रहा है। जिसका रैकेट बिहार सीमावर्ती क्षेत्रों में सक्रीय माना जा रहा है इस खुलासे के बाद तमकुही राज के व्यापारियों में काफी चर्चा है।

यह भी पढ़ें :समर्थ समाज और सशक्त राष्ट्र की बुनियादी आवश्यकता है शिक्षा -मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

प्राप्त जानकारी के अनुसार तमकुही राज के दवाँ व्यवसायी संतोष कुमार की मोटरसाइकिल वर्ष 2021 में चोरी हो गई थी जिसका एफ,आई,आर, थाने में दर्ज था वह मोटरसाइकिल बिहार प्रांत के गोपालगंज जनपद स्थित थाना जादवपुर में शराब तस्करी के आरोप में पकड़ी गयी।

रजिस्ट्रेशन की जांच के आधार पर थाना प्रभारी जादवपुर अजय गौतम तमकुही राज दवाँ की दुकान पर पहुंचे तथा शराब तस्करी का आरोप लगाते हुए वाहन स्वामी को गिरफ्तार करना चाहा परंतु सूचना पर सभी व्यवसायी इकट्ठा हो गए।

व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष संजय सिंह पटेल ने घटना की जानकारी देते हुए तमकुही राज में दर्ज मुकदमा की कॉपी को दिखाते हुए बताया कि चोरी का अपराध पंजकृत है। उस कागज को लेकर निर्दोष व्यापारी से वार्ता करने को प्रात जादवपुर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में लग गयी है।

यह भी पढ़ें :समर्थ समाज और सशक्त राष्ट्र की बुनियादी आवश्यकता है शिक्षा -मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ