चचेरे भाई ने भाई की गोली मारकर कर दी हत्या

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ,फरार आरोपी की तलाश जारी

अखिलेश राय,सम्पादक व प्रभारी (उ.प्र.):फर्रुखाबाद। मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में किसी मामले को लेकर का उलाहना लेकर पहुंचे भाई की चचेरे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, आरोपी घटना के बाद से फरार है पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े :बालाजी धाम के गुस्साए हाथी ने राहगीर को रौंदा,हुई मौत

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार चौबे ने सोमवार को बताया कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गैसिंहपुर में रविवार देर रात करीब 11ः30 बजे मनोज कुमार सिंह उम्र करीब 52 वर्ष किसी विवाद का ऊलेहना की शिकायत लेकर अपने पड़ोसी चचेरे भाई रामप्रताप के यहां पहुंचा।उन्होंने बताया कि इस दौरान दोनों भाइयों में विवाद इतना बढ़ गया कि चचेरे रामप्रताप ने अपनी बंदूक से घर के बाहर अपने दूसरे भाई मनोज कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसके बाद मनोज कुमार सिंह को समीपवर्ती सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदाबाद ले जाया। गया यहां से रेफर करके फर्रुखाबाद के डॉक्टर राममनोहर लोहिया अस्पताल लाया गया। जहां सरकारी चिकित्सक में मनोज कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय सिंह ने बताया कि हत्यारा एवं उसके दो बेटों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज़ करके हत्या में प्रयुक्त बंदूक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले कर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़े :बालाजी धाम के गुस्साए हाथी ने राहगीर को रौंदा,हुई मौत