गाँव के ही लड़कों की छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने दी अपनी जान

गांव के ही दो लड़कों द्वारा आए दिन स्कूल आते जाते समय छेड़खानी करने के अलावा बार-बार फोन भी किया जाता था परेशान

अभिमन्यु शर्मा,जिला प्रभारी :सुकरौली /कुशीनगर। जनपद के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम भगवानपुर बुजुर्ग निवासी अवधेश चौहान की पुत्री अनुपम (रानी) चौहान 17 वर्ष ने रेलिंग में लटक कर अपनी जान दे दी।लड़की के पिता का कहना है कि उसकी बेटी के मोबाइल पर बार-बार फोन करके उसको परेशान किया जा रहा था। शोहदों की छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने अपनी जान दे दिया।

यह भी पढ़ें :रामलला के दर पर पहुंचीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू,अयोध्या में हनुमानगढ़ी में भी किया दर्शन-पूजन, सरयू मैया का किया दुग्धाभिषेक

प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की के माता-पिता का आरोप है की बेटी के साथ गांव के ही दो लड़कों द्वारा आए दिन स्कूल आते जाते समय छेड़खानी करने के अलावा बार-बार फोन भी किया जाता था उन लोगों के इस घिनौनी हरकत से मेरी बेटी काफी परेशान चल रही थी। जिसको लेकर हम लोगों द्वारा दो बार नंबर भी चेंज किया जा चुका है।

उसके बाद भी उन सभी का छेड़खानी और फोन करने का सिलसिला रुका नहीं तो मेरे मेरे द्वारा 29 तारीख को थक हार कर लड़के के माता-पिता से शिकायत की गई। जो अपने लड़कों को समझाने की बजाय मेरे ही घर आकर गाली -गलौज करने के साथ-साथ मारपीट करने पर उतारू होगा। जिसकी सूचना मेरे द्वारा पुलिस को दी गई थी लेकिन पुलिस शोहदों के नाम पता लिख कर चली गई।

सुबह छत की रेलिंग पर लटक रही थी लाश

मृतक अनुपम की माता ने बताया कि सुबह 3:30 बजे जब मैं सो कर उठी और जंगली के रास्ते बाहर देखी तो छत की रेलिंग पर कुछ लटकता हुआ नजर आया मैने समझा कि छत पर डाला हुआ कपड़ा लटक रहा। लेकिन जब बाहर निकाल कर देखा तो मेरी बेटी रस्सी के सहारे छत की रेलिंग से लटक रही है। मेरे द्वारा शोर मचाने पर काफी लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने लड़की को छत से नीचे उतरा तो देखा कि उसकी मौत हो चुकी है।

गांव के लड़कों की हरकत से तंग आकर एक पढ़ी-लिखी लड़की अपने ही छत की रेलिंग से लटक कर जान दे दी। गांव में चर्चा का विषय बना हुआ। मौके पर पुलिस पहुंच के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए लाश को पोस्टमार्टम को भेजवाया। लड़की का माता-पिता अवधेश चौहान द्वारा गांव के ही दो लोगों के खिलाफ नाम जा तहरीर दी गई है। लड़की के पिता का कहना है कि उसकी बेटी के मोबाइल पर बार-बार फोन करके उसको परेशान किया जा रहा था। जिससे तंग आकर उसने अपनी जान दे दी।

इस विषय पर जब अहिरौली थाना अध्यक्ष से बात की गई तब उन्होंने बताया कि नामजद तहरीर दी गई है। जांच का विषय है, जांच करके उचित कार्रवाई की जाएगी। वही एक दिन पहले हुए विवाद के बारे में अनिभिगता जताई।

यह भी पढ़ें :रामलला के दर पर पहुंचीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू,अयोध्या में हनुमानगढ़ी में भी किया दर्शन-पूजन, सरयू मैया का किया दुग्धाभिषेक