कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म, वीडियो वायरल

चचेरे बहनोई पर आरोप, पीड़िता ने गोला थाने में दी तहरीर

अभिषेक कुमार सिंह, जिला प्रभारी : गोरखपुर। गोला इलाके की एक महिला के साथ उसके चचेरे बहनोई ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी, महिला के साथ संबंध बनाने लगा। महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें :तहसीलदार पर मुंशी के माध्यम से रकम वसूली कराने का आरोप

महिला ने तहरीर में लिखा है कि एक दिन गगहा इलाके के एक गांव का निवासी उसका चचेरा बहनोई घर आया। उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया और फिर दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ संबंध बनाने लगा। वह जितने बार संबंध बनाता था, उसका जबरिया वीडियो बनाता था। विरोध करने के साथ पुलिस में शिकायत की बात कही तो उसने गोरखपुर शहर में पढ़ रहे उसके बेटे और नौकरी के सिलसिले में बाहर गए पति को जान से मरवाने की धमकी दी। बाद में उसने वीडियो वायरल कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि उसका आपत्तिजनक वीडियो उसने परिवार के सदस्यों व रिश्तेदारों तक को शेयर किया गया है। इस कार्य में उसके मायके की एक महिला, आरोपी की पत्नी व भाभी भी शामिल हैं। उनके नाम का जिक्र पीड़िता ने तहरीर में किया है। इस संबंध में सीओ गोला रत्नेश्वर सिंह ने कहा कि केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :तहसीलदार पर मुंशी के माध्यम से रकम वसूली कराने का आरोप