कस्बे के सभी सभासद व वैश्य समाज के अध्यक्ष ने थानाध्यक्ष को ज्ञापन सौपा

24 घंटे के भीतर अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो धरने पर बैठेंगे व्यापारी

अभिषेक कुमार सिंह,जिला प्रभारी : पीपीगंज/गोरखपुर। पीपीगंज कस्बे में कुछ दिन पूर्व सभासद के घर में घुसकर हुए लूट, मारपीट वाले मामले में एक सप्ताह बाद की किसी आरोपी की गिरफ्तारी न होने के कारण नगर पंचायत के सभी सभासद ,व्यापारियों व वैश्य समाज के लोगो द्वारा पीपीगंज थानाध्यक्ष को एक ज्ञापन देकर कहा कि यदि 24 घंटे के अंदर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो सभी व्यापारी शांतिपूर्ण ढंग से धरने पर बैठेंगे।

यह भी पढ़ें :पीएसी में आयोजित भव्य पदक अलंकरण समारोह में आयोजन सचिव पंकज पाण्डेय ने प्रतिभागियों को पदकों से नवाजा

बता दे कि बीते शुक्रवार की रात 9 बजे के करीब सभासद स्नेहा मद्धेशिया के वार्ड में कुछ मनबढ़ तेज रफ्तार से गाड़ी लेकर जा रहे थे कि तभी स्थानीय लोगो द्वारा मनचलों को तेज वाहन चलाने से मना किया गया।जिसके पश्चात मनचलों ने सभासद स्नेहा मद्धेशिया के घर में घुस कर उनकी 70 वर्षीय सांस के सर लोहे की रॉड से प्रहार कर दिया।जिससे वह गंभीर रूप से घायल ही गई वही आरोपियों द्वारा घर में रखे सामान व दो पहिया वाहन को भी लोहे की रॉड से मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया। जिसकी रिकॉर्डिंग भी सीसी टीवी में कैद है।

वारदात के एक सप्ताह भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के कारण सभासद व उनका पूरा परिवार सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सैकड़ो सवाल खड़ी कर रही है।वही पीपीगंज के वैश्य समाज के लोगो व कस्बे के समस्त व्यापारी मामले को गंभीरता से लेते हुए पीपीगंज थानाध्यक्ष को शुक्रवार के दिन ज्ञापन सौप।साथ में उन्हें चेतावनी भी दिया है कि अगर 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे सब शांतिपूर्ण तरीके से धरने पर बैठ जाएंगे।

यह भी पढ़ें :पीएसी में आयोजित भव्य पदक अलंकरण समारोह में आयोजन सचिव पंकज पाण्डेय ने प्रतिभागियों को पदकों से नवाजा