कलयुगी दो पुत्र ने अपने ही मां को जान से मारने की कि कोशिश

पुलिस पीड़िता के छोटे लड़के को गिरफ्तार करके मामले के बारे में पूछताछ में जुटी

अभिषेक कुमार सिंह, जिला प्रभारी : गोरखपुर। खोराबार थाना क्षेत्र के रामनगर करजहां में गुरुवार को कलयुगी दो पुत्र ने अपनी मां को जान से मारने के लिए पहले पानी में डुबोया फिर रेलवे ट्रैक पर रखा लेकिन संयोग सही था। सिंगल ना मिलने से रेलवे ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी और महिला की जान बच गयी।

यह भी पढ़ें :बाढ़ से बचाव के इंतजाम करें अधिकारी : स्वतंत्र देव सिंह

मिली जानकारी के अनुसार रामनगर करजहां निवासिनी शांति देवी ( 75) पत्नी स्व परशुराम निषाद के तीन पुत्र रामाज्ञा , महेश उर्फ मनीष चंद एवं जगलाल हैं जमीनी विवाद को लेकर बड़े भाई रामाज्ञा से महेश और जगलाल से कुछ दिनों से विवाद चल रहा था शांति देवी का आरोप है कि गुरुवार को रात 8:00 बजे महेश और जगलाल और दयाराम ने मुझे जान से मारने के लिए बाल्टी के पानी में मुंह को डुबोया फिर हम चिल्लाने लगी तो हमारे मुंह को बंद करके मुझे रेलवे ट्रैक पर रख दिया।

संयोग सही था कि सिग्नल ना मिलने के कारण ट्रेन रुक गई तो ड्राइवर ने देखा रेलवे ट्रैक पर कोई महिला पड़ी हुई है। ड्राइवर तुरंत इसकी सूचना स्टेशन मास्टर और गेटमैन को दिया तब तक कुछ स्थानीय लोगों ने दौड़कर महिला को रेलवे ट्रैक से बाहर लाया और महिला की जान इस प्रकार बच गई। लेकिन महिला के आंखों में और पैर में बहुत चोटे आ गई।

पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल एंबुलेंस की सहायता से महिला को इलाज के लिए खोराबार पीएचसी पहुचाया। पुलिस छोटे लड़के जगलाल को गिरफ्तार करके मामले के बारे में पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें :बाढ़ से बचाव के इंतजाम करें अधिकारी : स्वतंत्र देव सिंह